close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

JMM ने दी पीएम मोदी को शुभकामनाएं, कहा- झारखंड पर हो विशेष ध्यान

जेएमएम प्रवक्ता ने कहा कि उनके नेतृत्व में हमारी पार्टी चाहेगी कि झारखंड का भी पूर्ण विकास हो. केंद्र सरकार के द्वारा झारखंड पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है.

JMM ने दी पीएम मोदी को शुभकामनाएं, कहा- झारखंड पर हो विशेष ध्यान
जेएमएम ने पीएम मोदी को दी शुभकामनाएं.

रांची : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दूसरी बार प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ लेंगे. शपथ समारोह से लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के प्रवक्ता मनोज पांडेय ने भी अपनी पार्टी की तरफ से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा कि बेहतर तरीके से एक नई पारी की शुरुआत हो.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रचंड बहुमत मिला है सबको साथ लेकर सबका विकास हो और देश तरक्की करे. जेएमएम प्रवक्ता ने कहा कि उनके नेतृत्व में हमारी पार्टी चाहेगी कि झारखंड का भी पूर्ण विकास हो. केंद्र सरकार के द्वारा झारखंड पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है.

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता प्रतूल सहदेव ने कहा कि यह शपथ ग्रहण समारोह ऐतिहासिक होगा. इस समारोह में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास और सभी निर्वाचित सांसद हिस्सा लेंगे. प्रतूल सहदेव ने कहा कि आज का दिन काफी उत्साहजनक है. हमें भी इस कार्यक्रम में शरीक होने का मौका मिला है.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि करोड़ों कार्यकर्ताओं ने मेहनत कर फिर से बीजेपी की सरकार बनाई है. शपथ ग्रहण सरकार में शामिल होने के लिए झारखंड सरकार के कई मंत्री और विधायक भी दिल्ली पहुंच चुके हैं.