Jharkhand: JMM ने ली Bengal election 2021 में एंट्री, झारग्राम से चुनावी शंखनाद
Advertisement

Jharkhand: JMM ने ली Bengal election 2021 में एंट्री, झारग्राम से चुनावी शंखनाद

बंगाल चुनाव (Bengal election) में सीएम हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) के शंखनाद के साथ जेएमएम (JMM) की एंट्री होने जा रही है.

Jharkhand: JMM ने ली Bengal election 2021 में एंट्री, झारग्राम से चुनावी शंखनाद.

Ranchi: बंगाल चुनाव (Bengal election) में सीएम हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) के शंखनाद के साथ जेएमएम (JMM) की एंट्री होने जा रही है. बंगाल के झारग्राम से सीएम सोरेन खुद चुनाव का शंखनाद करेंगे.

दरअसल, झारखंड मुक्ति मोर्चा, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Vidhansabha election) में जोर लगाने के लिए आज झारग्राम में रैली कर रही है. जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) झारग्राम की रैली को संबोधित करेंगे.  

झारग्राम के जामदा सर्कस मैदान में आयोजित रैली में पश्चिम बंगाल के पुरुलिया, बांकुड़ा और पश्चिमी मिदनापुर सहित अन्य प्रखंडों के कार्यकर्ता-समर्थक हिस्सा लेंगे. जानकारी के मुताबिक झारग्राम की रैली को JMM के केंद्रीय उपाध्यक्ष चंपई सोरेन (Champai Soren), घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन, बहरागोड़ा के विधायक समीर महंती भी संबोधित करेंगे.

कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गयी है. सुरक्षा के लिहाज से भी व्यवस्था मुकम्मल है. कार्यक्रम में सुरक्षा की ज़िम्मेदारी बंगाल पुलिस (Bengal Police) के साथ-साथ झारखंड पुलिस ने भी संभाल रखी है.

सभा स्थल में पहुंच रहे लोगों में दिख रहा उत्साह
झारग्राम के जामदा सर्कस मैदान में आयोजित रैली में पश्चिम बंगाल के पुरुलिया, बांकुड़ा और पश्चिमी मिदनापुर सहित अन्य प्रखंडों के कार्यकर्ता-समर्थक हिस्सा लें रहे हैं. उत्साह साफ तौर पर दिखा जब कार्यकर्ता जेएमएम के सिंबल 'तीर-धनुष' के साथ कार्यक्रम स्थल में पहुंचे हैं. 

वहीं कार्यक्रम स्थल में कई लोग ऐसे हैं जो मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की लोकप्रियता से प्रभावित होकर उन्हें सुनने आये हैं.

यह भी पढ़ें:- रांची को बना कर मिर्जापुर कई मकबूल बढ़ा रहे कट्टों का बाजार, पुलिस ने गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़