close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

JVM के नेता सूर्य हांसदा BJP में शामिल, कहा- संथाल परगना से JMM का करूंगा सफाया

झारखंड के साहिबगंज जिला के बोरियों विधानसभा क्षेत्र से दो बार जेवीएम के चुनाव चिन्ह पर लड़ चुके सूर्य हांसदा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. 

JVM के नेता सूर्य हांसदा BJP में शामिल, कहा- संथाल परगना से JMM का करूंगा सफाया
सूर्य हांसदा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है.

रांचीः झारखंड के साहिबगंज जिला के बोरियों विधानसभा क्षेत्र से दो बार जेवीएम के चुनाव चिन्ह पर लड़ चुके सूर्य हांसदा अपने समर्थकों के साथ झारखंड प्रदेश कार्यालय में बीजेपी का दामन थाम लिया है. मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा भी मौजूद थे. वहीं, बीजेपी में आते ही हांसदा ने जेएमएम की सफाये की बात कही.

प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि सूर्य हांसदा ने जेवीएम पार्टी का साथ छोड़ दिया है और अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए हैं. वह इस बात से काफी खुश हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि संथाल परगना से काफी लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. और आने वाले दिनों में जेवीएम के कई लोग बीजेपी में शामिल होंगे.

उन्होंने कहा कि झारखंड विकास मोर्चा झारखंड से एक तरह से सफाया हो गया है. दो-तीन कार्यकर्ता को छोड़कर के बाकी बचे कार्यकर्ता सभी लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं. आने दिनों में भारतीय जनता पार्टी और सशक्त होगी.

वहीं, झारखंड विकास मोर्चा का दामन छोड़ बीजेपी का दामन थामने के बाद सूर्य हसदा ने कहा कि जेवीएम का प्रत्याशी 2009 और 2014 के चुनाव में अच्छा मत लाया था. थोड़ा अंतर से मैं हारा गया. इस लोकसभा चुनाव में पूरा विपक्ष भारतीय जनता पार्टी के सामने कुछ रहा नहीं. इसलिए हम लोग सभी कार्यकर्ता भाजपा का दामन थामा है.

उन्होंने कहा कि मेरा मेन टारगेट है कि जेएमएम को संथाल परगना में पूरी तरह से खत्म कर देना है. और मेरा मैन टारगेट यह है कि झारखंड मुक्ति मोर्चा को संथाल परगना से खत्म कर देना है.