close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: कैमूर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीन बाइक चोर सहित आठ आरोपी गिरफ्तार

भभुआ थाना क्षेत्र से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. उनके पास से चोरी के 10 बाइक बरामद हुए हैं जबकि पुलिस को देख कर तीन अपराधी भागने में सफल हो गए. 

बिहार: कैमूर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीन बाइक चोर सहित आठ आरोपी गिरफ्तार
पुलिस को देख कर तीन अपराधी भागने में सफल हो गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कैमूर: बिहार के कैमूर पुलिस दिलनवाज अहमद ने अभियान चलाकर तीन बाइक चोर सहित 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जबकि तीन आरोपी पुलिस को देख कर चकमा देकर भाग गए. उनके पास से चोरी का 13 बाइक, 8 मोबाइल और 5 लीटर शराब बरामद हुआ.

कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि कैमूर जिले में वाहन चोरी की लगातार घटनाएं हो रही थी. इसे देखते हुए विशेष अभियान चलाने के लिए कहा गया था. जिसमें भगवानपुर थाना क्षेत्र के अवसान गांव में घर में चोरी कर पैसा और मोबाइल उड़ा लेने के मामले में कार्रवाई करते हुए अलग-अलग थाना क्षेत्रों से कुल 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. उनके पास से 8 चोरी का मोबाइल चोरी, तीन बाइक, और 5 लीटर शराब बरामद हुआ.

वहीं, दूसरी तरफ भभुआ थाना क्षेत्र से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. उनके पास से चोरी के 10 बाइक बरामद हुए हैं जबकि पुलिस को देख कर तीन अपराधी भागने में सफल हो गए. पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है जो फरार अभियुक्त थे. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.