Kaimur News: तालाब में डूबने से 4 वर्षीय बच्चे की हुई मौत, सदर अस्पताल में कराया गया पोस्टमार्टम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2161357

Kaimur News: तालाब में डूबने से 4 वर्षीय बच्चे की हुई मौत, सदर अस्पताल में कराया गया पोस्टमार्टम

Kaimur News: बहुवन पंचायत के पूर्व मुखिया रामकुमार राम ने बताया भभुआ थाना क्षेत्र के बहुवन पंचायत के कोरी गांव में घर के बाहर 4 साल का बच्चा ऋषिकांत कुमार खेल रहा था. अचानक खेलते खेलते गांव में ही कुछ दूरी पर स्थित तालाब के पास पहुंचा, जहां तालाब के किनारे खेलने के दौरान उसका पैर फिसल गया.

Kaimur News: तालाब में डूबने से 4 वर्षीय बच्चे की हुई मौत, सदर अस्पताल में कराया गया पोस्टमार्टम

कैमूर: कैमूर जिला के भभुआ थाना क्षेत्र के कोरी गांव में तालाब में डूबने से एक 4 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों ने काफी खोजबीन किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला तो कुछ देर बाद उसके शव को पानी में तैरता देखा गया. जिसके बाद परिजन तालाब के अंदर प्रवेश कर उसके शव को बाहर निकालते हुए उसे उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ लेकर आए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के लिए बता दें कि मृतक 4 वर्षीय बच्चा भभुआ थाना क्षेत्र के कोरी गांव निवासी आदित्य कुमार के 4 वर्षीय पुत्र ऋषिकांत कुमार उर्फ अंकुश राज बताया जा रहा है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बहुवन पंचायत के पूर्व मुखिया रामकुमार राम ने बताया भभुआ थाना क्षेत्र के बहुवन पंचायत के कोरी गांव में घर के बाहर 4 साल का बच्चा ऋषिकांत कुमार खेल रहा था. अचानक खेलते खेलते गांव में ही कुछ दूरी पर स्थित तालाब के पास पहुंचा, जहां तालाब के किनारे खेलने के दौरान उसका पैर फिसल गया. तालाब के गहरे पानी में चला गया, जिससे डूब कर उसकी मौत हो गई. बच्चा काफी देर तक बाहर रहने के बाद जब घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन करना शुरू किया.

परिजनों ने बताया कि बच्चे को तालाब से निकालकर अस्पताल में ले जाया गया. चिकित्सकों की देखरेख में जांच करने पर बच्चे को मृत पाया गया. इसके बाद कागजी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल भभुआ में करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए-  Gujiya Special Recipe: होली पर मेवा और नारियल से ऐसे बनाएं स्वादिष्ट गुजिया, चाटते रह जाएंगे उंगलियां

 

Trending news