Kaimur: सन्नी पासवान हत्याकांड में सियासी पारा चढ़ा, BJP नेता ने थानेदार को सस्पेंड करने की मांग की
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2305373

Kaimur: सन्नी पासवान हत्याकांड में सियासी पारा चढ़ा, BJP नेता ने थानेदार को सस्पेंड करने की मांग की

Kaimur News: पूर्व विधायक लल्लन पासवान ने थानेदार पर बड़े गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि परिजन केस करने थाना गए तो थानेदार कह रहा था कि फर्जी केस कर रहे हो. थानेदार परिजनों को धमका रहा है. 

पूर्व विधायक ललन पासवान

Kaimur News: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के तोरनी गांव निवासी सनी पासवान की हत्याकांड में अब सियासी रंग चढ़ने लगा है. BJP नेता और चेनारी के पूर्व विधायक ललन पासवान ने कुदरा थाना के थानेदार को सस्पेंड करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि लालापुर से अपराधियों ने दिनदहाड़े सनी का अपहरण किया और हत्या कर डाली. इसके बावजूद कुदरा थानेदार पीड़ित परिवार के परिजनों से मिलने तक नहीं गए. पूर्व विधायक ने कहा कि कुदरा थानेदार आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. वह अभी तक ना तो पीड़ित परिजनों से मिलने गए और न ही गांव में जाकर जांच-पड़ताल की. थानेदार की लापरवाही के कारण ही इस मामले में अभी तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. उन्होंने कहा कि ऐसे थानेदार को तुरंत निलंबित कर देना चाहिए.

बीजेपी नेता ललन पासवान ने कहा कि मैं तोरनी गया था. वहां सन्नी पासवान के परिजनों ने बताया कि उनके लड़के का 17 जून को लालपुर से अपहरण हुआ था. बाद में उसकी हत्या करके डेडबॉडी को रेलवे लाइन के पास फेंक दिया गया था. उन्होंने थानेदार पर बड़े गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि परिजन केस करने थाना गए तो थानेदार कह रहा था कि फर्जी केस कर रहे हो. थानेदार परिजनों को धमका रहा है. ऐसे में थानेदार के ऊपर भी मुकदमा दर्ज होना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- JDU नेता के घर से शराब और राइफल बरामद, पार्टी का बोर्ड लगा वाहन भी जब्त

बीजेपी नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री इधर समीक्षा बैठक करते हैं लेकिन जिले में पुलिस की पकड़ अपराधियों से बाहर होता जा रहा है. उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर अभी तक कुदरा थानेदार नहीं पहुंचा और ना ही जांच किया. मृत युवक के मोबाइल का ऑडियो है जिसमें वह बता रहा है कि कुछ लोग मेरे हाथ-पैर बांधकर आंखों में पट्टी बांध कर रखे हैं और मेरी हत्या करना चाहते हैं. इतने साक्ष्य मिलने के बाद भी पुलिस निष्क्रिय है. इसी तरह से रोहतास के नोहटा थाना क्षेत्र के दारानगर में पासवान लड़का की हत्या हुई. उसको मारकर फांसी में टांग दिया था. ललन पासवान ने कहा कि कैमूर और रोहतास में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. दोनों जगहों के एसपी निकम्मे हैं. कुदरा का थानेदार तो पब्लिक को धमका रहा है, यह तो बड़ी दुर्भाग्य है. 

रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल

TAGS

Trending news