Kaimur: सिपाही ने की थी लव मैरिज, पत्नी ने जहर देकर मार डाला, परिजनों का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2302000

Kaimur: सिपाही ने की थी लव मैरिज, पत्नी ने जहर देकर मार डाला, परिजनों का आरोप

Kaimur Crime News: मृतक विनोद पाल दरभंगा में सिपाही की पोस्ट पर नौकरी कर रहा था. एक महीने पहले ही अपने घर लालापुर आया था. वहीं, पुलिस पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. शादी के बाद से ही छोटी-छोटी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़े होते रहते थे.

कैमूर न्यूज

Kaimur News: कैमूर जिले में पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद में पत्नी ने अपने सिपाही पति को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया है. घटना की जानकारी मिलने पर परीजन मृतक के शव को लेकर कुदरा थाना पहुंचे. जहां पुलिस ने शव का जांच करने के बाद कागजी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ ले जाया गया. 

मृतक की पहचान कुदरा थाना क्षेत्र के लालापुर के महेंद्र पाल के पुत्र विनोद पाल के रूप में हुई है. साल 2015 में मृतक का बिहार पुलिस में नौकरी हुई थी. जहां नौकरी पक्का होते ही वह लालापुर की ही एक लड़की से प्रेम विवाह किया था. उससे दो लड़का और एक लड़की भी है. 

मृतक विनोद पाल दरभंगा में सिपाही की पोस्ट पर नौकरी कर रहा था. एक महीने पहले ही अपने घर लालापुर आया था. वहीं, पुलिस पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. शादी के बाद से ही छोटी-छोटी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़े होते रहते थे.

जानकारी देते हुए पिता महेंद्र पाल ने बताया दोनों की साल 2015 में शादी हुई थी. उसी समय से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. पता नहीं किस कारण को लेकर मेरे बेटे को जहर देकर उसकी पत्नी ने मार दिया है. उसका चेहरा काला पड़ गया है. अभी शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए हम लोग सदर अस्पताल भभुआ आए हैं.

यह भी पढ़ें:Dhanbad News: धनबाद में इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या

कुदरा थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया एक युवक की डेड बॉडी परिजनों द्वारा कुदरा थाना परिसर में लाई गई थी. जांच के दौरान शरीर के कई हिस्सों में जख्म के निशान मिले हैं. परिजनों का आरोप है कि जहर देकर हत्या किया गया है. वहीं, पत्नी को हिरासत में ले लिया गया है और पूरे मामले पर पूछताछ किया जा रहा है. पति दरभंगा में सिपाही के पद पर देना था एक मां पहले घर आया था.

रिपोर्ट: मुकुल जायसवाल

TAGS

Trending news