Katihar: तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, हवलदार की मौत
Advertisement

Katihar: तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, हवलदार की मौत

Katihar:हवलदार सोहनलाल का पैतृक घर झारखंड का देवघर में है. मृतक अपने थानाक्षेत्र में संध्या गस्ती के दौरान स्टेट हाइवे पर ड्यूटी कर रहे थे और सड़क पार कर लगी थाने की गस्ती गाड़ी के पास जाने के दौरान अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रक के चपेट में आ गए.

 

ट्रक से पुलिस की गाड़ी की टक्कर में एक हवलदार की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Katihar: बिहार के कटिहार में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. गस्त कर रही पुलिस की गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे उसमें सवार हवलदार की मौत हो गई. यह हादसा गोपालपट्टी चौक के पास स्टेट हाइवे  77 पर सड़क पार करने के दौरान हुआ. हादसे का शिकार हुए हवलदार का नाम सोहन लाल था और वो मंडल फलका थाना में पदस्थापित थे.

  1. हाइवे पर तेज रफ्तार का कहर
  2. ट्रक ने पुलिस गस्ती कर रहे हवलदार को कुचला
  3. हवलदार की मौके पर मौत हुई

 

हवलदार सोहनलाल उस समय ड्यूटी पर थे और चाय की दुकान से सड़क पार करके गाड़ी के पास आए. उसी समय एक तेज रफ्तार दस चक्का ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसमें सोहन लाल की मौके पर ही मौत हो गई. हवलदार को कुचलने के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग निकला.

ये भी पढ़े-दारोगा हत्या मामले में आखिरी अपराधी भी गिरफ्तार, पूरे मुठभेड़ पर जानें पुलिस की नई थ्योरी

हवलदार सोहनलाल का पैतृक घर झारखंड का देवघर में है. मृतक अपने थानाक्षेत्र में संध्या गस्ती के दौरान स्टेट हाइवे पर ड्यूटी कर रहे थे और सड़क पार कर लगी थाने की गस्ती गाड़ी के पास जाने के दौरान अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रक के चपेट में आ गए.

ये भी पढ़े-झारखंड: सुरक्षाबल पर भारी पड़े नक्सली, IED विस्फोट में घायल CRPF जवान, हालत गंभीर

ट्रक इनके सर को बुरी तरह कुचल डाला और हवलदार सोहन लाल मंडल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. बता दें कि ट्रक को पुलिस ने जप्त कर लिया है, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के कई अधिकारी समेत बिहार पुलिस एसोसिएशन (Bihar Police Association) के लोग मौके पर पहुंच गए. पुलिस अधिकारी ने इस घटना को दुखद बताया और मृतक हवलदार के लिए शोक संवेदना व्यक्त की. मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है और शव को पोस्टमार्टम (Postmorterm) के लिए कटिहार भेजा जा रहा है.

(इनपुट-राजीव रंजन)