दानापुर में युवक का अपहरण, आक्रोशित लोगों ने जाम किया सड़क

दानापुर में अपराधियों ने अपहरण की वारदात को अंजाम दिया है. यहां बीती रात एक युवक का अपहरण कर लिया गया.

दानापुर में युवक का अपहरण, आक्रोशित लोगों ने जाम किया सड़क
दानापुर में युवक का अपहरण कर लिया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

दानापुरः राजधानी पटना के निकट दानापुर में अपहरण की घटना सामने आई है. यहां नासरीगंज से एक युवक का अपहरण कर लिया गया है. हालांकि अपहरण करने की वजह सामने नहीं आई है. लेकिन घटना के पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि अपहरण की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. जिससे पुलिस अपराधियों को पकड़ने का रास्ता तलाश रही है.

दानापुर स्थित नासरीगंज से मुकेश नाम के युवक का अपहरण हो गया है. जिसके बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. स्थानीय लोगों ने दानापुर-गांधी मैदान मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है और अपहृत मुकेश को जल्द से जल्द बरामद करने की मांग कर रहे हैं.

घटना की जानकारी होने के बाद वहां पुलिस पहुंच गई है. और स्थानीय लोगों को समझाने का काम कर रही है.

बताया जा रहा है कि नासरीगंज बाबूसाहब गली से मुकेश को बीती रात अपराधियों ने अपहरण कर लिया है. तीन की संख्या में अपराधी मोटरसाइकिल पर आए और मुकेश को उठाकर चले गए. उनकी यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है.

घटना की जानकारी के बाद परिजनों ने दानापुर थाना में मामला दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि युवक के घर में बड़े भाई की शादी है. लेकिन अब मुकेश के अपहरण के बाद पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है. पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है. साथ ही अपहरण के कारणों का पता लगा रही है.

पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है और मुकेश तक पहुंचने के लिए रास्ता तलाश रही है. परिजनों से पूछताछ भी किया जा रहा है. हालांकि अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.