'मुस्लिम एकजुट हो जाएंगे, तो आप कहां जाएंगे पता नहीं चलेगा', कांग्रेस विधायक ने दी बीजेपी को धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2435225

'मुस्लिम एकजुट हो जाएंगे, तो आप कहां जाएंगे पता नहीं चलेगा', कांग्रेस विधायक ने दी बीजेपी को धमकी

Congress MLA Izharul Hussain: किशनगंज के कांग्रेस विधायक इजहारुल हुसैन ने वक्फ संशोधन बिल पर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी का मुद्दा होता है अल्पसंख्यकों को टारगेट कर राजनीति करना.

कांग्रेस विधायक इजहारुल हुसैन

Congress MLA Izharul Hussain on Congress: कांग्रेस विधायक इजहारुल हुसैन ने भारतीय जनता पार्टी को खुली चुनौती दी है. साथ ही धमकी भरे लहजे में बयान दिया है. कांग्रेस विधायक ने कहा कि अगर अल्पसंख्यक (मुस्लिम) जब एक जुट हो जाएंगे तो आपको कहां भेजेंगे, ये आपको पता नहीं चलेगा. अगर हम नहीं रहेंगे तो आप कहां से रहियेगा. कांग्रेस विधायक इजहारुल हुसैन के इस बयान के बाद बिहार की सियासी माहौल गर्म हो सकता है.

दरअसल, किशनगंज के कांग्रेस विधायक इजहारुल हुसैन ने वक्फ संशोधन बिल पर बीजेपी पर निशाना साध रहे थे. इस दौरान उन्होंने ये बयान दिया. कांग्रेस नेता ने कहा कि अल्पसंख्यकों को टारगेट कर राजनीति करना बीजेपी का मुद्दा होता है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अल्पसंख्यक (मुस्लिम) जब एकजुट हो जाएंगे तो आप कहां जाएंगे पता नहीं चलेगा. 

विधायक इजहारुल हुसैन ने कहा कि हम नहीं रहेंगे तो आप राजनीति तक नहीं कर सकते हैं. जब हम हैं तो आप पॉलिटिक्स कर लीजिए, लेकिन अल्पसंख्यकों (मुस्लिम) पर टारगेट नहीं करें.

यह भी पढ़ें:'17 महीने का तेजस्वी समर्पण', राजद ने जारी किया कामों की लिस्ट, एक क्लिक में देखें

कांग्रेस विधायक ने कहा कि बीजेपी के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है. हमारी बाबरी मस्जिद चली गई. ईसीसी का मुद्दा चला गया. बीजेपी के पास विकास का तो कोई मुद्दा बचा नहीं है, इसलिए मुस्लिमों को टारगेट कर उनके वक्फ की जमीन पर नजर डालों. उन्होंने कहा कि वक्फ बोर्ड में अन्य धर्म के लोगों को शामिल करना संविधान के खिलाफ चैलेंज है इसको बर्दास्त नहीं कर सकते है.

रिपोर्ट: अमित सिंह

यह भी पढ़ें:ठेकेदार-जेई ने मजदूर को जबरन नदी में 33000 तार जोड़ने भेजा, बिना सुरक्षा के वह डूबा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news