बिहार: कोरोना संकट के बीच लालू यादव ने लोगों से की अपील, ट्वीट कर कहा...
Advertisement

बिहार: कोरोना संकट के बीच लालू यादव ने लोगों से की अपील, ट्वीट कर कहा...

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करके लोगों से लॉकडाउन का पालन करते हुए घरों में रहने की अपील की है.

बिहार: कोरोना संकट के बीच लालू यादव ने लोगों से की अपील, ट्वीट कर कहा...

पटना: पूरे देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) लागू किया है. साथ ही लोगों से अपील कर रही है कि वह लॉकडाउन का पालन करें और घरों से बाहर नहीं निकले.

इस बीच, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने भी ट्वीट करके लोगों से घरों में रहने की अपील की है. लालू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जो घर से बाहर निकले उसे टोकना होगा, कोरोना को रोकना है तो अपने कदमों को रोकना होगा. बिना किंतु-परंतु घर में आराम करो ना!'

वहीं, अपने दूसरे ट्वीट में लालू यादव ने लिखा, 'सभी मुस्लिम भाइयों को शबे-ए-बरात की पुरखुलुस मुबारकबाद!! आप सभी से गुजारिश है की अपने घरों में रहकर इबादत करें और इंसानियत के तहफ्फूज के लिए अल्लाह से दुआ मांगें! एक बार फिर आप से दरख्वास्त है की अपने घरों में ही रहें. ईश्वर-अल्लाह हर प्रार्थना-इबादत को हर जगह से सुनता है.'

आपको बता दें कि कोरोना वायरस बिहार में तेजी से पांव पसार रहा है. बीते 24 घंटे में राज्य से 13 कोरोना वायरस पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इसमें से सबसे अधिक सीवान से हैं. यहां 10 लोग करोना पॉजिटिव मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में कुल मरीजों की संख्या 51 पहुंच गई है.

वहीं, स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, अब तक बिहार के 11 जिलों में से कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इनमें से सबसे ज्यादा सीवान में 20, पटना में 5, मुंगेर में 7, नालंदा में 2, गया में 5, गोपालगंज में 3, बेगूसराय में 5, लखीसराय, सारण, नवादा और भागलपुर में एक-एक मरीज मिले हैं.