लालू यादव का किया गया कोरोना जांच, रविवार को रिपोर्ट आने की संभावना
Advertisement

लालू यादव का किया गया कोरोना जांच, रविवार को रिपोर्ट आने की संभावना

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता और रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का शनिवार को कोरोना जांच किया गया. इसके लिए उनका सैंपल लिया गया है. 

 आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का शनिवार को कोरोना जांच किया गया. (फाइल फोटो)

रांची: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता और रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का शनिवार को कोरोना जांच किया गया. इसके लिए उनका सैंपल लिया गया है. लालू यादव के साथ रहने वाले उनके सेवादार का भी सैंपल जांच के लिए लिया गया है. 

रविवार को लालू यादव की जांच रिपोर्ट आने की संभावना है. दरअसल, लालू यादव के बगल में कोविड वार्ड है इसलिए एहतियात के तौर पर लालू यादव का कोरोना टेस्ट किया गया है. चूंकि लालू यादव पहले से डायबिटीज, किडनी सहित कई तरह की बीमारियों से ग्रसित हैं और उनकी उम्र भी 70 वर्ष से अधिक है इसलिए रिम्स प्रशासन कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है. 

कोविड वार्ड के बगल में लालू यादव का वार्ड होने की वजह से उनका परिवार पहले भी स्वास्थ्य को लेकर चिंता जता चुका है. वहीं, रिम्स के कई सीनियर और जुनियर डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं इस कारण भी अस्पताल में संक्रमण का खतरा बढ़ा हुआ है. 

यहां तक कि रिम्स के एक पॉपुलर न्यूरो सर्जन भी आज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. राज्य में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसलिए सभी पहलुओं को देखते हुए लालू यादव का कोरोना जांच करना रिम्स प्रशासन को उचित लगा.