close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: चारा घोटाला में बढ़ सकती है लालू यादव की मुश्किलें, अदालत में हो सकते हैं हाजिर

पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सु्प्रीमो लालू यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. डोरंडा कोषागार से जुड़े 139 करोड़ के अवैध निकासी मामले में अदालत ने उन्हें सशरीर उपस्थित रहने को कहा है. 

रांची: चारा घोटाला में बढ़ सकती है लालू यादव की मुश्किलें, अदालत में हो सकते हैं हाजिर
इस मामले में सभी 120 आरोपियों को कोर्ट ने उपस्थित होने का आदेश दिया गया है.

रांची: चारा घोटाला के सजायफ्ता मामले में सजायफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सु्प्रीमो लालू यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. डोरंडा कोषागार से जुड़े 139 करोड़ के अवैध निकासी मामले में अदालत ने सशरीर उपस्थित रहने को कहा है. 

आपको बता दें कि आरसी 47 डोरंडा मामले में  लालू यादव आरोपी हैं. इस मामले में सभी 120 आरोपियों को कोर्ट ने उपस्थित होने का आदेश दिया गया है. लालू यादव फिलहाल रांची के रिम्स में भर्ती हैं और अपनी बीमारियों का इलाज करा रहे हैं. 

 

पहले भी लालू यादव वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कई मामलों में कोर्ट में पेश हो चुके हैं लेकिन इस बार सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार मामले में सशरीर उपस्थित रहने को कहा है. 

साथ ही आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव, पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्र, जगदीश शर्मा, आरके राणा सहित कई लोग आरोपी बनाए गए हैं. वहीं इसी से संबंधित एक और मामले सीबीआइ में सीबीआई की दूसरी अदालत में बुधवार को सुनवाई पूरी हुई.

इस मामले में सीबीआई के विशेष जज एसएन मिश्रा की अदालत 29 मई को फैसला सुनाएगी. मामले में दवा आपूर्तिकर्ता अनिल कुमार सिंह, संजीव कुमार वासुदेव, मो सईद, सलाउर्र रहमान आदि आरोपी बनाए गए हैं.