close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: गोपालगंज में 50 लाख की शराब जब्त, यूपी सीमा के पास हुई कार्रवाई

एक ट्रक विदेशी शराब जब्त किया. करीब 500 कार्टन शराब जब्त किए गए हैं जिसकी कीमत 50 लाख रूपये आंकी गयी है. इस मामले में ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है.

बिहार: गोपालगंज में 50 लाख की शराब जब्त, यूपी सीमा के पास हुई कार्रवाई
उत्पाद विभाग ने यूपी सीमा से सटे बल्थरी चेकपोस्ट पर की है.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में उत्पाद विभाग को वाहन चेकिंग के दौरान एक ट्रक विदेशी शराब जब्त किया. करीब 500 कार्टन शराब जब्त किए गए हैं जिसकी कीमत 50 लाख रूपये आंकी गयी है. इस मामले में ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है. ट्रक चालक से लगातार पूछताछ की जा रही है. यह कारवाई उत्पाद विभाग ने यूपी सीमा से सटे बल्थरी चेकपोस्ट पर की है. 

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि शराब बरामदगी को लेकर यूपी सीमा से आने वाले सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही है. इसी तलाशी में सीमेंट लदे ट्रक के बोरे से छुपाकर बड़ी खेप बिहार लायी जा रही थी. 

उत्पाद अधीक्षक ने बताया की बरामद शराब की कीमत 50 लाख रूपये है. इस मामले में चालक से पूछताछ कर आगे की कारवाई की जा रही है.

बता दे की इनदिनों गोपालगंज में जितनी भी शराब बरामद मात्रा में बरामद की गयी है. सभी मुजफ्फरपुर के लिए ही लायी जा रही थी. जो साबित करता है की मुज़फ्फरपुर में शराब माफियाओ का शराब तस्करी का खुला खेल बदस्तूर जारी है.