close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : ट्रक से 810 कार्टन शराब बरामद, पपीते के नीचे छिपाकर रखी थी बोतलें

शराब की पेटियां ट्रक में पपीते के कार्टन के नीचे छिपाकर रखी गई थी. बरामद शराब पंजाब निर्मित है, जिसे दिल्ली से बिहार आपूर्ति के लिए लाया जा रहा था.

बिहार : ट्रक से 810 कार्टन शराब बरामद, पपीते के नीचे छिपाकर रखी थी बोतलें
बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है.

बक्सर : बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू होने के बाद लगातार शराब तस्करी जारी है. पुलिस की लगातार छापेमेरी में शराब बरामद किए जा रहे हैं. ताजा मामला बक्सर जिला का है. डुमरांव थाना क्षेत्र से पुलिस ने शनिवार तड़के एक ट्रक से 810 पेटी (कार्टन) विदेशी शराब बरामद किया है. इस मामले में पुलिस ने चालक, सह चालक सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. बरामद शराब की कीमत करीब 70 लाख रुपये आंकी गई है. 

डुमरांव के थाना प्रभारी शिव नारायण राम ने बताया कि वाहन जांच के दौरान डुमरांव पश्चिमी रेलवे फाटक के निकट संदिग्ध लगने पर एक ट्रक को रोका गया. तलाशी के दौरान ट्रक से 810 पेटियों (कार्टन) में रखी गई 38 हजार से ज्यादा विदेशी शराब की बोतलें बरामद की गई हैं. उन्होंने बताया कि ट्रक के चालक, सह चालक सहित ट्रक पर सवार दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

थाना प्रभारी के मुताबिक, शराब की पेटियां ट्रक में पपीते के कार्टन के नीचे छिपाकर रखी गई थी. बरामद शराब पंजाब निर्मित है, जिसे दिल्ली से बिहार आपूर्ति के लिए लाया जा रहा था. पूछताछ में चालक और सह चालक ने बताया कि वे दिल्ली के रहने वाले हैं. बरामद शराब की कीमत 70 लाख रुपये बताई गई है. पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है.