close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

समस्तीपुर में प्रिंस राज को मिली जीत, कांग्रेस के अशोक राम को एक लाख मतों से हराया

समस्तीपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में एनडीए समर्थित लोजपा उम्मीदवार प्रिंस राज की जीत पर रामविलास पासवान ने समस्तीपुर की जनता के प्रति आभार प्रकट किया है. 

समस्तीपुर में प्रिंस राज को मिली जीत, कांग्रेस के अशोक राम को एक लाख मतों से हराया
समस्तीपुर से प्रिंस राज की धमाकेदार जीत. (फाइल फोटो)

समस्तीपुर: केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) सुप्रीमो रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान के निधान के बाद खाली हुई समस्तीपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव के परिणाम आ चुके हैं. रामचंद्र पासवान के बेटे प्रिंस राज ने यहां एक लाख से अधिक मतों से जीत दर्ज की है. उन्होंने कांग्रेस के डॉ. अशोक कुमार को मात दी है.

समस्तीपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में एनडीए समर्थित लोजपा उम्मीदवार प्रिंस राज की जीत पर रामविलास पासवान ने समस्तीपुर की जनता के प्रति आभार प्रकट किया है. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी सहित एनडीए कार्यकर्ताओं को धन्यवाद कहा है.

बिहार: उपचुनाव में RJD की बल्ले-बल्ले, JDU को मिली करारी हार, परिवारवाद भी हारा

रामविलास पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'समस्तीपुर उपचुनाव में मिली इस जीत में NDA के लाखों समर्पित कार्यकर्त्ताओं की दिन रात की कड़ी मेहनत शामिल है. पूर्ण समर्थन के लिए मैं प्रधानमंत्री धानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के साथ तमाम एनडीए समर्थकों को धन्यवाद देता हूं.'

ज्ञात हो कि बिहार में हुए पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर एनडीए को करारी हार का सामना करना पड़ा. आरजेडी ने जहां दो सीटों पर जीत दर्ज की है वहीं, किशनगंज से AIMIM और दरौंदा से निर्दलीय प्रत्याशी ने जीत दर्ज कर सभी को चौंका दिया. नाथनगर सीट पर कड़ा मुकाबला है.