close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामविलास पासवान बोले- भारत ने पाकिस्तान पर तीन कार्रवाई की, सेना को सलाम

रामविलास पासवान ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इससे अच्छी कार्रवाई नहीं हो सकती है. 

रामविलास पासवान बोले- भारत ने पाकिस्तान पर तीन कार्रवाई की, सेना को सलाम
आतंक के खिलाफ कार्रवाई के लिए रामविलास पासवान ने सेना को कहा सलमा. (फाइल फोटो)

पटना : केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) सुप्रीमो रामविलास पासवान ने भारतीय वायुसेना के द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सेना के जवानों की सराहना की है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि 'जो आग आपके दिल में है, वही मेरे दिल में भी है'. उन्होंने तीन बार इस लाइन को दोहराया था.

रामविलास पासवान ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इससे अच्छी कार्रवाई नहीं हो सकती है. भारत ने तीन कार्रवाई की. पानी रोका, मोस्ट फेवर्ड नेशन का तमगा पाकिस्तान से छीना और अब एयर स्ट्राइक.

उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने यह साबित कर दिया है कि पाकिस्तान अब 'अतंकिस्तान' बन गया है. आतंकवाद को लेकर कश्मीर में हो या पाकिस्तान भारत चुन-चुन कर कार्रवाई करेगा. साथ ही रामविलास पासवान ने कहा कि जहां आतंकवादियों के सेंटर थे, वहां एक भी आम नागरिक नहीं मारा गया. विश्व में यह बात फैल गया है कि भारत शांति परस्त देश है. 

लोजपा सुप्रीमो ने कहा कि देश ने सेने के जवानों को सैल्यूट किया है. खासकर वायुसेना के प्रति देश कृतज्ञ है. कश्मीर में हुए वायुसेना के टॉपर हादसे पर उन्होंने कहा कि तकनीकी कारणों से यह हादसा हुआ है.