Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2414591
photoDetails0hindi

Crorepati Tips: करोड़पति लोग अपने मेन गेट पर बांधते है ये एक चीज, मैग्नेट की तरह खींचा चला आता है पैसा!

Crorepati Tips for Main Door: अगर आप भी आर्थिक तंगी से परेशान हो गए है और आपके ऊपर कर्ज चढ़ता जा रहा है तो हम इस लेख में आपके लिए एक बेहद सरल उपाय लाए है. जिसकी सहायता से आप आर्थिक तंगी से छुटकारा पा सकता है.  

हर एक चीज का हमारी लाइफ पर पड़ता है असर

1/7
हर एक चीज का हमारी लाइफ पर पड़ता है असर

Crorepati Tips for Main Gate: बड़े-बड़े करोड़पति लोगों को देख कर हर कोई उनके तरह अमीर बनना चाहता है. हर कोई चाहता है कि उसके पास बहुत सारा पैसा आ जाए. इस सब पर वास्तु शास्त्र का सबसे ज्यादा असर पड़ता है. घर में रखी हर एक चीज का हमारी लाइफ पर असर पड़ता है. 

 

टिकने लगेगा पैसा

2/7
टिकने लगेगा पैसा

कई बार हम सब कुछ करके देख लेते है, लेकिन घर में पैसा टिकता ही नहीं है. पानी की तरह पैसा बह जाता है. वास्तु शास्त्र के अनुसार, घर में रखी हर एक चीज और घर के कमरों में भी एक ऊर्जा होती है. जो हमारे जीवन पर असर डालती है.  

 

चुंबक की तरह खींचा आएगा पैसा

3/7
चुंबक की तरह खींचा आएगा पैसा

आज हम आपको एक सरल उपाय बताने वाले है. जिससे आपके घर पैसा चुंबक की तरह खींचा चला आएगा. ऐसा करोड़पति लोग भी करते है जिससे उनके घर पैसा हमेशा खींचा चला आता है. 

 

मेन गेट पर बांधे जड़

4/7
मेन गेट पर बांधे जड़

करोड़पति लोग अपने घर के मेन गेट पर तुलसी की सुखी जड़ बांधते है. जिसके वजह से हमेशा उनके घर पैसा आता रहता है. हिंदू धर्म में तुलसी की जड़ काफी पवित्र मानी जाती है. तुलसी की जड़ घर के द्वार पर बांधने से मां लक्ष्मी हमेशा घर में वास करती है.    

 

आर्थिक परेशानियों से मिलेगा छुटकारा

5/7
आर्थिक परेशानियों से मिलेगा छुटकारा

तुलसी की जड़ घर के मेन गेट पर बांधने से लोगों को आर्थिक परेशानियों से छुटकारा मिलता है. घर में तिजोरी हमेशा पैसों से भरी रहती है. इसके साथ ही आपको वास्तु दोष से भी छुटकारा मिलता है.

 

ऐसे बांधे तुलसी की जड़

6/7
ऐसे बांधे तुलसी की जड़

हालांकि इस बात का ध्यान रखें कि तुलसी की जड़ बांधने के लिए किसी अच्छे पौधे को ना तोड़े. यदि आपके घर का तुलसी का पौधा सूख जाए तो उसकी जड़ को लेकर लाल रंग के कपड़े में थोड़े से अक्षत के साथ यानी साबुत चावल के साथ कलावे की मदद से बांधकर मुख्य द्वार पर टांग दें.

 

ध्यान रहें सुखे नहीं तुलसी की जड़

7/7
ध्यान रहें सुखे नहीं तुलसी की जड़

यदि आपको तुलसी का पौधा नहीं मिल रहा है तो आप मां लक्ष्मी और तुलसी मां से क्षमा मांगे और तुलसी के पौधे से थोड़ी सी जड़ निकाल लें. इस बात का ध्यान रहे कि पौधे को कुछ ना हो बेहद आराम से जड़ निकालें, जिससे पौधा भी ना सुखे.   

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand किसी भी तरह की मान्यता या जानकारी की पुष्टि नहीं करता है.)