LJP MP ने की CM नीतीश से मुलाकात, JDU ने चिराग पर ली चुटकी, कहा- किसी को करारा जवाब मिला है
X

LJP MP ने की CM नीतीश से मुलाकात, JDU ने चिराग पर ली चुटकी, कहा- किसी को करारा जवाब मिला है

 सीएम हाउस जाकर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात के बाद भले ही चंदन सिंह (Chandan Singh) का दावा हो कि वे अपने क्षेत्र की समस्याओं के निपटारे के लिए सीएम से मिलने आए थे, लेकिन सियासी दल इसके पीछे कुछ और ही खिंचड़ी पकते देख रहे हैं. 

LJP MP ने की CM नीतीश से मुलाकात, JDU ने चिराग पर ली चुटकी, कहा- किसी को करारा जवाब मिला है

Patna:  बिहार की राजनीति हर दिन नए करवट ले रही है. हर दिन जोड़-तोड़ की कोशिश में लोग लगे हुए हैं. ऐसे में LJP के नवादा सांसद चंदन सिंह (Chandan Singh) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात के बाद तो सियासी पारा चढ़ना ही था. चिराग की पार्टी LJP के कई नेता बागी होने वाले हैं, इसकी खबरें बीते दिनों आती रहती हैं. 

पिछले दिनों एलजेपी छोड़ कर जेडीयू से नजदीकी बढ़ाने वाले केशव सिंह ने यह ऐलान किया था कि जल्द ही LJP के कई बागी नेता नीतीश कुमार की टीम ज्वाइन करने वाले हैं यानी जेडीयू में अपना नया ठिकाना तलाश रहे हैं. ऐसे में नवादा सांसद चंदन कुमार जो सूरजभान सिंह के भाई हैं, उनकी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की मुलाकात कौन सी कहानी बयां कर रही है, इस पर सबकी नजर है.

यह भी पढ़ें:- JDU में शामिल होंगे LJP के कई बागी नेता, चिराग पासवान पर धोखाधड़ी के तहत दर्ज कराएंगे FIR

इसको लेकर बिहार में सियासत भी शुरू हो गई है. सीएम हाउस जाकर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात के बाद भले ही चंदन सिंह (Chandan Singh) का दावा हो कि वे अपने क्षेत्र की समस्याओं के निपटारे के लिए सीएम से मिलने आए थे, लेकिन सियासी दल इसके पीछे कुछ और ही खिंचड़ी पकते देख रहे हैं. 

इस पर JDU प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि जो लोग नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर विकास नहीं करने और विकास के नाम पर भेदभाव का आरोप लगाते थे आज उनको करारा जवाब मिल गया. कल उन्हीं की पार्टी के सांसद क्षेत्र के विकास के मुद्दे पर मुख्यमंत्री से मिले हैं. बिहार की जनता को नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के काम पर पूरा भरोसा. यही वजह है कि दूसरे दल के नेताओ को भी नीतीश कुमार के काम पर भरोसा है.

यह भी पढ़ें:- 27 नेताओं ने छोड़ा LJP का साथ, केशव सिंह बोले- PK के साथ मिलकर चिराग ने किया चुनाव में काम

वही, इस मुलाकात को लेकर कांग्रेस (Congress) प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का जनाधार घट रहा है. यही वजह है कि वो लगातार दूसरे दलों के नेताओं से मिल रहे हैं, उनको तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. नीतीश को दूसरे दलों से डरने की बजाय BJP से डरने की जरूरत है. उन्हें दूसरे दलों की चिंता छोड़ खुद के दल को बचाने की चिंता करनी चाहिए.

जबकि RJD प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि सांसद की मुलाकात क्षेत्र के विकास के मुद्दे पर थी. इसको राजनीतिक चश्मे से देखने की जरूरत नहीं है. हर जनप्रतिनिधि को क्षेत्र के विकास के मुद्दे पर सीएम से मिलने का अधिकार है. इस मुलाकात को टूट के नजरिये से देखना गलत होगा.

Trending news