Lok Sabha Election 2024: जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद पवन सिंह ने कहा- जो भी होगा, अच्छा होगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2141011

Lok Sabha Election 2024: जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद पवन सिंह ने कहा- जो भी होगा, अच्छा होगा

Lok Sabha Election 2024: जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि आगे जो भी होगा, अच्छा होगा. उनसे जब यह पूछा गया कि क्या वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और क्या वह बिहार के आरा से चुनाव लड़ना चाहेंगे. 

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Lok Sabha Election 2024: भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने से मना करने के अगले दिन सोमवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात कर अपना पक्ष रखा. पवन सिंह (Pawan Singh) कहा ने कि आगे जो भी होगा, वह अच्छा होगा. पवन सिंह (Pawan Singh) ने राजधानी स्थित नड्डा के आवास पर उनसे मुलाकात की. 

बीजेपी ने 2 मार्च, 2024 शनिवार को सिंह को आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया था, लेकिन अगले ही दिन उन्होंने कहा कि वह किसी कारणवश आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाएंगे. जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि आगे जो भी होगा, अच्छा होगा. उनसे जब यह पूछा गया कि क्या वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और क्या वह बिहार के आरा से चुनाव लड़ना चाहेंगे. 

उन्होंने (Pawan Singh) कहा कि यह तो समय ही बताएगा. कुछ भी होगा, तो मैं आप सभी से साझा करूंगा. वर्तमान में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के शत्रुघ्न सिन्हा आसनसोल निर्वाचन क्षेत्र का लोकसभा में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) ने चुनाव न लड़ने के अपने फैसले का अभी तक कोई कारण नहीं बताया है. हालांकि, उन्हें उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद तृणमूल कांग्रेस ने उनकी आलोचना की थी. 

यह भी पढ़ें:Bhojpuri News: पवन सिंह ने किया इनकार, तो अब अक्षरा सिंह पर दांव लगा सकती है बीजेपी

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि सिंह के कई गाने फूहड़ हैं और उनमें महिलाओं को अश्लील तरीके से चित्रित किया गया है. आसनसोल में बड़ी संख्या में प्रवासी रहते हैं और बीजेपी को उम्मीद थी कि सिंह अभिनय से राजनीति में आए शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ प्रभावी साबित होंगे. शत्रुघ्न सिन्हा 2019 तक बीजेपी में थे.

रिपोर्ट: भाषा

Trending news