बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भाजपा पर बोला हमला, जनता महंगाई से है लाचार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2142209

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भाजपा पर बोला हमला, जनता महंगाई से है लाचार

Bihar News: भाजपा विधायक संजीव चौरसिया ने तेजस्वी यादव के हमलों का जवाब देते हुए कहा कि मोदी जी के लिए पूरा देश परिवार है. सरकार की तरफ से गरीबों के लिए योजनाएं चलाई जा रही है. जितना चौका छक्का मारने का निर्णय था तेजस्वी ने उनसे पूछिए गरीबों को लिए क्या किए.

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भाजपा पर बोला हमला, जनता महंगाई से है लाचार

पटना: तेजस्वी के मंगलवार को एनडीए की सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि 80 करोड़ गरीबी से हाहाकार कर रहे हैं. 100 करोड़ बेरोजगार और 120 करोड़ महंगाई से लाचार फिर भी कहते मेरा परिवार. सीट शेयरिंग को लेकर भी तेजस्वी ने कहा कि एनडीए से पहले हमारा सबकुछ ठीक हो जाएगा. इस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि तेजस्वी जी ने सही कहा है, मोदी जी अगर परिवार का ख्याल रखते तो इतनी गरीब नहीं होती बेरोजगारी नहीं होती. वो लोग नारेबाजी में विश्वास करते है. अडानी और पूंजीपति का विकास कैसे हुआ सिर्फ ये लोग ही कैसे बढ़े. व्यापारी वर्ग का कर्जा माफ किया गरीब किसान का क्यों माफ नहीं किया. सीट शेयरिंग का मामला एनडीए में फंसा हुआ है हमारे यहां सबकुछ ठीक है. भाजपा समझे की चिराग मांझी कुशवाहा को क्या देना है. हमारी सभी बात हो चुकी है जल्दी आकार लेगा कौन किस सीट से लड़ेगा.

भाजपा विधायक संजीव चौरसिया ने तेजस्वी यादव के हमलों का जवाब देते हुए कहा कि मोदी जी के लिए पूरा देश परिवार है. सरकार की तरफ से गरीबों के लिए योजनाएं चलाई जा रही है. जितना चौका छक्का मारने का निर्णय था तेजस्वी ने उनसे पूछिए गरीबों को लिए क्या किए. ये जैसी टिप्पणी कर रहे है मोदी जी ने 80 करोड़ लोग को मुफ्त राशन दिया. 10 करोड़ से ज्यादा लोग को गरीब रेखा से उपर उठाया. तेजवी क्या बोलेंगे गरीबों का हक छीनने वाला. पूरा परिवार भ्रष्टाचार में लिप्त है. ये लोग परिवारवादी परंपरा को बढ़ा रहा है. देश की जनता मोदी का परिवार है. सीट शेयरिंग पर भाजपा ने कहा कि वो अपना देखे यहां मोदी की गारंटी है सभी सीट जीतकर आएंगे.

जदयू एमएलसी खालिद अनवर ने कहा कि तेजस्वी यादव को बताना चहिए कि 13 करोड़ जनता के साथ धोखा क्यों दिया. फाइल में गड़बड़ी किया मंत्री के बजाए एटीएम बन गए. इसका जवाब दें वो समझते है अपने परिवार का तरक्की ही देश की तरक्की है. देश की जनता समझ रही है. नीतीश कुमार बिहार की जनता को परिवार समझते है वो अपने परिवार को परिवार समझते है. हमारे गठबंधन में सबकुछ ठीक है सेटल है बिहार के सभी सीट जीतकर जाएंगे.

इनपुट- सन्नी

ये भी पढ़िए- विधान परिषद की 11 सीटों के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू, नीतीश कुमार ने किया नामांकन

 

Trending news