Bihar Politics: PM मोदी पर लालू ने किया पर्सनल अटैक तो भड़क उठी BJP, कुशवाहा ने भी साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2140543

Bihar Politics: PM मोदी पर लालू ने किया पर्सनल अटैक तो भड़क उठी BJP, कुशवाहा ने भी साधा निशाना

Bihar Politics: लालू यादव के बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने भी पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि पहले लालू जी को साफ करना चाहिए कि उनकी पार्टी और वह शुद्ध हिंदू हैं या नहीं. 

विजय सिन्हा

Bihar Politics: लालू यादव की ओर से जन विश्वास यात्रा में पीएम मोदी पर पर्सनल अटैक करने पर बीजेपी भड़क उठी है. बीजेपी के कद्दावर नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने लालू यादव पर पलटवार करते हुए कहा है कि उनको ऐसा बयान देते हुए शर्म आनी चाहिए. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी तो सनातन के प्रतीक हैं. उन्होंने रामलाल की प्रतिष्ठा बढ़ाई है. विजय सिन्हा ने कहा कि लालू यादव मानसिक तौर पर बीमार हो चुके हैं. उन्होंने पूरे सनातन धर्म का अपमान कर दिया है. सिन्हा ने कहा कि उनको बोलिए ज्यादा लंगूर को अंगूर नहीं देखने के लिए. वहीं नीतीश कुमार की गारंटी लेने के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि नीतीश कुमार की गारंटी और मोदी की गारंटी यही है कि हम लोग भ्रष्टाचारियों को अब बख्शेंगे नहीं. भ्रष्टाचारी तैयार हो जाएं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचारियों को हटाने की गारंटी लेते हैं.

  1. लालू प्रसाद को ऐसे बयान देते हुए शर्म आनी चाहिए: विजय सिन्हा
  2. डिप्टी सीएम बोले, मानसिक रूप से बीमार हो चुके हैं लालू प्रसाद 
  3. विजय सिन्हा ने कहा, पीएम-सीएम ने भ्रष्टाचारियों को हटाने की गारंटी ली

लालू यादव के बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने भी पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि पहले लालू जी को साफ करना चाहिए कि उनकी पार्टी और वह शुद्ध हिंदू हैं या नहीं. कुशवाहा ने कहा कि उनकी पार्टी के नेता सनातन धर्म को लेकर क्या-क्या नहीं बोलते हैं, लेकिन उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया भी नहीं आती है. उनके पार्टी के विधायक राम मंदिर को लेकर उल्टा-सीधा बोलते रहे हैं. इसलिए अब लालू यादव को ही तय करना है कि वह असली हिंदू हैं या नकली.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 5 दिन में दूसरी बार बिहार आ रहे PM मोदी, जानें क्यों लगानी पड़ रही इतनी दौड़?

बता दें कि जन विश्वास रैली में लालू यादव ने प्रधानमंत्री मोदी को नकली हिंदू बताया था. उन्होंने आगे कहा था कि मोदी कोई असल हिंदू नहीं है. उन्होंने आगे था कि मोदी जी कि जब माता जी का देहांत हुआ तो हर हिन्दू अपनी मां के शोक में बाल-दाढ़ी बनवाता है, लेकिन मोदी ने यह क्यों नहीं किया? वहीं परिवारवाद को लेकर लालू यादव ने कहा कि इनके पास परिवार नहीं है. राजद अध्यक्ष ने कहा था कि ये नरेंद्र मोदी आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहा है. तुमको क्यों कोई संतान नहीं हुआ बताओ. उन्होंने आगे कहा कि ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवार के लिए लोग लड़ रहे हैं. तुम्हारे पास परिवार नहीं है.

Trending news