Bihar Lok Sabha Election 2024: राम मंदिर के दर्शन करने पहुंचे 'मोदी के हनुमान', रामनगरी से किया 400 पार का दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2272994

Bihar Lok Sabha Election 2024: राम मंदिर के दर्शन करने पहुंचे 'मोदी के हनुमान', रामनगरी से किया 400 पार का दावा

Chirag Paswan In Ayodhya: चिराग पासवान ने कहा कि निश्चित रूप से हम लोग 400 के पार का लक्ष्य पूरा करेंगे और फिर से एक बार मजबूत सरकार बनाएंगे. 

अयोध्या में चिराग पासवान

Chirag Paswan In Ayodhya: लोकसभा चुनाव के अंतिम और सातवें चरण में आज (शनिवार, 1 जून) को बिहार की 8 की सीटों वोट डाले जा रहे हैं. वोटिंग के बीच लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष चिराग पासवान अयोध्या पहुंच गए हैं. यहां उन्होंने राम मंदिर के दर्शन किए. चिराग शुक्रवार (31 मई) को रामनगरी अयोध्या पहुंचे और भगवान राम लला के दर्शन किए. इसके साथ ही उन्होंने हनुमानगढ़ी में मत्था टेका. इस दौरान हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने चिराग पासवान को गदा देकर स्वागत किया. वहीं, मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान ने एनडीए को 400 सीटें मिलने का दावा किया. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से हम लोग 400 के पार का लक्ष्य पूरा करेंगे और फिर से एक बार मजबूत सरकार बनाएंगे. 

लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष ने कहा कि हम लोग बिहार में भी सभी 40 सीटें जीतने जा रहे हैं और प्रधानमंत्री के पद पर फिर से नरेंद्र मोदी सुशोभित होंगे. राम मंदिर के दर्शन को लेकर उन्होंने कहा रामनगरी आकर हमें असीम ऊर्जा मिली है. ध्यान ऊर्जा से प्रधानमंत्री को असीम ऊर्जा मिलेगी. उन्होंने कहा कि पिछले ढाई 3 महीने से चुनाव प्रचार की व्यस्तता काफी ज्यादा रही. मुझे रामलाल प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा में आने का सौभाग्य मिला था और तभी से मेरे मन में यह इच्छा थी कि मैं अपने पूरे परिवार के साथ यहां पर आऊं. पूरे परिवार के साथ यहां आकर प्रभु श्री राम का दर्शन करूं और उनका आशीर्वाद लूं. जैसे ही चुनाव प्रचार समाप्त हुआ तुरंत पूरे परिवार के साथ यहां रामलला के दर्शन किए. 

ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Chunav 2024: बेटी रोहिणी के साथ लालू और राबड़ी ने डाला वोट, मतदान के लिए लोगों को किया जागरूक

पीएम मोदी के ध्यान पर विपक्ष के सवाल उठाने पर उन्होंने कहा कि विपक्ष कभी समझ नहीं पाएगा, क्योंकि उसने सनातन को कभी सम्मान नहीं दिया. उन्होंने कहा कि 2014 और 2019 के चुनाव प्रचार के बाद प्रधानमंत्री मोदी ध्यान लगाने जा चुके हैं. उसी प्रकार 2024 में भी पहुंचे हैं. उन्हीं का हनुमान मैं हूं. एक तरफ पीएम वहां पहुंचे हैं, दूसरी तरफ मैं अयोध्या आया हूं. 

Trending news