'दुनिया की कोई ताकत नहीं जो मनोज तिवारी को हराए...', कन्हैया के दिल्ली से चुनाव लड़ने पर बोले गिरिराज
Advertisement

'दुनिया की कोई ताकत नहीं जो मनोज तिवारी को हराए...', कन्हैया के दिल्ली से चुनाव लड़ने पर बोले गिरिराज

Bihar Politics:  कांग्रेस ने दिल्ली के अपने लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। कांग्रेस ने इस बार जेएनयू स्टूडेंट यूनियन के पूर्व अध्यक्ष व कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को दिल्ली से मैदान में उतारा है. कन्हैया उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से चुनाव लड़ेंगे.

(फाइल फोटो)

Patna: Bihar Politics:  कांग्रेस ने दिल्ली के अपने लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। कांग्रेस ने इस बार जेएनयू स्टूडेंट यूनियन के पूर्व अध्यक्ष व कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को दिल्ली से मैदान में उतारा है. कन्हैया उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से चुनाव लड़ेंगे. उनका सामना यहां से मनोज तिवारी से होगा.  वहीं चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र से जयप्रकाश अग्रवाल को उम्मीदवार बनाया गया है. उदित राज को उत्तर-पश्चिम दिल्ली से कांग्रेस का टिकट दिया गया है. वहीं, अब कन्हैया के दिल्ली से चुनाव लड़ने के सवाल पर गिरिराज सिंह ने निशाना साधा था. 

कोई भी मनोज तिवारी को नहीं हरा सकता

उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से कांग्रेस द्वारा कन्हैया कुमार को लोकसभा टिकट दिए जाने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, "कांग्रेस के पास उम्मीदवारों की कमी है. तो वे जितने अस्वीकार कर दिए गए लोग हैं उन्हें लेकर वे झुनझुना बजा रहे हैं. दुनिया की कोई ताकत नहीं जो मनोज तिवारी को हराए."

बिहार की जनता मांग रही है जवाब 

रोजगार देने के सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि हमें हंसी आती है जबतेजस्वी यादव रोजगार की बात करते हैं. जब वो कहते हैं कि नीतीश नहीं पलटते तो वो बड़े रोजगार देते. उन्हें शर्म आनी चाहिए. मैं चुनौती के साथ कह रहा हूं कि 17 महीने में अपने पांच विभाग का आपके अंदर थे उसमें कितने रोजगार दिए इसका हिसाब लोगों को दीजिए. जो नौकरियां शिक्षकों की हुई यह एनडीए की परंपरा से शुरू हुई थी और नीतीश कुमार के हस्ताक्षर से हुई थी. माल महाराज का मिर्जा खेली होली, आप नीतीश कुमार को गुडविल को अपना गुडविल बनाने का काम नहीं करें। अगर आप में हिम्मत है तो आपके पांच विभाग के जिम्मे में था उसमें कितनी नौकरियां दी, इसका जवाब बिहार की जनता को दे दे. 

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news