Jitan Ram Manjhi: जीतन राम मांझी ने पशुपति पारस की ईमानदारी पर उठाए सवाल, सीट बंटवारे पर कही ये बात
Advertisement

Jitan Ram Manjhi: जीतन राम मांझी ने पशुपति पारस की ईमानदारी पर उठाए सवाल, सीट बंटवारे पर कही ये बात

Jitan Ram Manjhi: एक निजी संस्थान के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रविवार को पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने गया पहुंचे. इस दौरान गया लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि देखिए ये सब पर तो बात नहीं करना चाहते हैं हम लेकिन अभी तक एनडीए के कैंडिडेट क्लियर नहीं हुआ है.

जीतन राम मांझी(फाइल फोटो)

गया: Jitan Ram Manjhi: एक निजी संस्थान के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रविवार को पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने गया पहुंचे. इस दौरान गया लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि देखिए ये सब पर तो बात नहीं करना चाहते हैं हम लेकिन अभी तक एनडीए के कैंडिडेट क्लियर नहीं हुआ है. सम्भवतः 20 तारीख को संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस होगा और उसमें ये बताया जाएगा कि बिहार में कितने सीट पर कौन लड़ेंगे और कहां से लड़ेंगे. इसलिए अभी गया के बारे में या अपने बारे में कुछ भी कहना ये प्रीमैच्योर है. बिहार में एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर क्लीयरेंस के सवाल पर कहा कि अभी नहीं तय हुआ है.

दिल्ली में सब बातें हो रही है और अंदाज है कि आज तय हो जाएगा और कल यानी सोमवार को एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करके एनडीए कैंडिडेट की घोषणा हो सकती है. वहीं जीतन राम मांझी से पशुपति पारस से ज्यादा चिराग पासवान को तव्वजो देने वाले सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि देखिए कहा जाता है कि "रहिमन अँसुआ नैन धरि जिए दुख प्रकट करी जाहि निकालो गेह तेह कृष्ण भेद कहि" मतलब पारस जी को एनडीए ने तरजीह नहीं दिया दूसरे खेमे के लोग तरजीह दिया तो वो मंत्री रहे हैं. उनके साथ एमपी रहे हैं सिटिंग कैंडिडेट के लोग रहे हैं. वैसी परिस्थिति में आज उनका अस्तित्व का खतरा आ गया.

पशुपति पारस अपनी बातें प्रेशर टैक्टिस के रूप में कर रहे हैं. कभी कहते हैं कि हम राजद में चल जाएंगे. राजद में इतनी सीट मिल रही है. कभी कहते हैं कि हम एनडीए के ईमानदार सिपाही हैं तो ये क्या है. ये एक प्रेशर टैक्टिस है और वे एक पुराने राजनीतिज्ञ हैं हम विशेष उनके बारे में नहीं कहना चाहते हैं. लेकिन उनके साथ जो हुआ है उस चीज को लेने के लिए,बर्दाश्त करने के लिए और आगे बढ़ने के लिए वो जो कवायद कर रहे हैं वो उनकी बात है. उसके बारे में हमे कुछ नही कहना है.

इनपुट- पुरूषोत्तम कुमार

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: राहुल गांधी की सभा में तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- देश का असली मुद्दा...

Trending news