Jitan Ram Manjhi: 'आज शाम 5 बजे से रोना शुरू होगा...', वोटिंग के बीच जीतन राम मांझी ने विपक्ष पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2273393

Jitan Ram Manjhi: 'आज शाम 5 बजे से रोना शुरू होगा...', वोटिंग के बीच जीतन राम मांझी ने विपक्ष पर कसा तंज

Jitan Ram Manjhi News: जीतन राम मांझी ने एनडीए को 400 सीटें हासिल होने का दावा किया. उन्होंने कहा कि हमलोग बहुमत से बहुत आगे बढ़ गए हैं और इस चरण में भी आगे रहेंगे. 400 के पार होंगे 406 रहे या 410 रहेगा. 

जीतन राम मांझी

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 8 सीटों पर वोटिंग के बीच पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने इंडी गठबंधन पर तंज कसा है. जीतन राम मांझी ने शनिवार (1 जून) को कहा कि आज अंतिम चरण का मतदान है और ये निर्णायक भी है. विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए मांझी ने कहा कि आज शाम 5 बजे से रोना शुरू होगा. उन्होंने कहा कि 4 जून की सुबह से ही EVM पर आरोप लगेंगे. 4 जून को ही दोपहर 2 बजे किसके सिर हार की टोपी पहनानी है उसकी खोज शुरू होगी. मांझी ने कहा कि 4 जून की शाम रूदाली गैंग फिर से कहेगा कि हम जीतते-जीतते हार गएं,अगली बार नहीं छोडेंगें. 

इस दौरान मांझी ने एनडीए को 400 सीटें हासिल होने का दावा किया. उन्होंने कहा कि हमलोग बहुमत से बहुत आगे बढ़ गए हैं और इस चरण में भी आगे रहेंगे. 400 के पार होंगे 406 रहे या 410 रहेगा. इसी आंकड़ें पर हमलोग रहेंगे. बिहार में पिछली बार 39 सीट पर रहे थे. इस बार 40 की 40 सीट जीतेंगे. यही परिस्थिति है. पूर्व सीएम ने कहा कि यह लोकल चुनाव नहीं है. यह लोकसभा का चुनाव है. विपक्षियों के पास कोई मुद्दा नहीं है. हिंदुस्तान की आर्थिक व्यवस्था 5 वें स्थान पर आ गई है. तो भारत 2027 तक तीसरे स्थान पर पहुंच जाएगा. वार्षिक आय बढ़ेगी तो बेरोजगारी दूर होगी.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव ने बोली ऐसी फर्राटेदार अंग्रेजी, अब भाजपाई नहीं कह पाएंगे 9वीं फेल!

इससे पहले जीतन राम मांझी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री देश को आज तक नहीं मिला था. रूस और यूक्रेन युद्ध के समय यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्र-छात्राओं को सकुशल वापस लाने का काम मोदी सरकार ने किया. उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश की साख विदेशों में बढ़ी है और आगे भी बढ़ेगी. मांझी ने कहा कि सर्वे में 33 सीट एनडीए को जो दिखाया जा रहा है, इसको मैं सही नहीं मानता. बिहार में सभी 40 सीटें हमलोग जीतेंगे.

Trending news