लोकसभा चुनाव से पहले बदले ललन सिंह के तेवर, कहा-मैं बयानबाजी करने नहीं आया हूं
Advertisement

लोकसभा चुनाव से पहले बदले ललन सिंह के तेवर, कहा-मैं बयानबाजी करने नहीं आया हूं

लोकसभा चुनाव से पहले जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह अपनी तैयारी में किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं.

(फाइल फोटो)

लखीसराय: लोकसभा चुनाव से पहले जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह अपनी तैयारी में किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसी कड़ी में वो अपने संसदीय क्षेत्र लखीसराय पहुंचे, यहां एक जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लखीसराय की जनता ही उनकी ताकत है और उनकी की वजह से वो बड़े-बड़े काम करते है. आप लोकतंत्र में मालिक है और वो उनके सेवक हैं. 

अपना वादा पूरा करके ही आता हूं वापस 

इस दौरान उन्होंने कहा कि वो जो वादा करते हैं, उसे पूरा करने के बाद ही वो वापस आते हैं. वो सिर्फ बयानबाजी करने यहां नहीं आते हैं. ये काम दूसरे दलों के लिए लोग करते हैं. उनका ध्यान सिर्फ विकास करने पर हैं और वो इसी को लेकर चिंतन करते रहते हैं. 

जनसंवाद कार्यक्रम में हुए शामिल

जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने दौरान सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बिछवे, सहूर, धनौरी, अमरपुर एवं जगदीशपुर में जनसंवाद किया. वहीं, बिछवे से जनसंवाद कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए सांसद ने कहा कि दो सड़कों के निर्माण के लिए टेंडर प्रक्रिया पूरी हो गई है. 

ग्रामीणों ने उठाई किऊल नदी पर पुल निर्माण की मांग

वहीं, महेशलेटा की मुखिया पिंकी देवी की अगुवाई में ग्रामीणों ने एक बड़ी मांग भी उठाई. ग्रामीणों ने  किऊल नदी पर पुल निर्माण की मांग की, जिस पर ललन सिंह ने कहा कि इस पर काम चल रहा है. ये अभी प्रक्रिया में हैं. 

बीजेपी पर बोला था हमला 

इससे पहले जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह बीजेपी पर भी जोरदार हमला बोला था. इस दौरान उन्होंने कहा था,'जिसके पास जनता के पास जाने को कोई मुद्दा नहीं है वे श्रीराम का सहारा ले रहे हैं. मंदिर एवं भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा का मुद्दा उछाल रहे हैं. भगवान श्रीराम को सभी सनातनी लोग मानते हैं. मैं भी मानता हूं, इसलिए रामनवमी के अवसर पर श्रद्धा एवं भक्ति भाव पूर्वक उनकी एवं हनुमान जी पूजा-अर्चना करते हैं. इसका ये मतलब नहीं कि भगवान श्रीराम को वोट के लिए इस्तेमाल किया जाए.'

Trending news