'जमीन दो और नौकरी लो, वही मॉडल चलेगा क्या?', RJD के घोषणा पत्र पर बीजेपी ने साधा निशाना
Advertisement

'जमीन दो और नौकरी लो, वही मॉडल चलेगा क्या?', RJD के घोषणा पत्र पर बीजेपी ने साधा निशाना

Bihar Politics: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी कर दिया है. अपने घोषणपत्र को राजद ने 'परिवर्तन पत्र' नाम दिया है.

(फाइल फोटो)

Patna: Bihar Politics: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी कर दिया है. अपने घोषणपत्र को राजद ने 'परिवर्तन पत्र' नाम दिया है. वहीं, राजद के घोषणापत्र पर अब बीजेपी और चिराग पासवान ने निशाना साधा है. 

चिराग पासवान ने साधा निशाना 

 राजद के घोषणापत्र पर LJP(राम विलास) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा, "एक लंबे समय तक इन्हीं(तेजस्वी यादव) के परिवार के लोग बिहार की सत्ता में रहे. उस समय कैसे नौकरियां बांटी गई, ये हमें बताने की जरूरत नहीं है.आज लोकसभा के चुनाव हैं जिसमें बिहार की जनता मन बना चुकी है कि तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना है. बिहार के लोग भी उत्तर प्रदेश को उदाहरण के तौर पर देख चुके हैं कि सही मायनों में एक डबल इंजन की सरकार ही राज्य का विकास कर सकती है."
 
सम्राट चौधरी ने कही ये बात 

राजद के घोषणापत्र पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा, "लालू प्रसाद के परिवार ने ये नहीं बताया कि वे 1 करोड़ लोगों को रोजगार देने के नाम पर जमीन कितनी लेंगे.लालू यादव और उनका पूरा का पूरा परिवार केवल भ्रष्टाचार कर सकता है और उन्होंने भ्रष्टाचार करने का रोडमैप बनाया है कि 1 करोड़ नौजवानों को सपना दिखाकर कैसे उनकी जमीनों को लिखवाया जाए."

रविशंकर प्रसाद ने उठाया ये सवाल 

राजद के 'परिवर्तन पत्र' पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा, "उनके(RJD) सत्ता में आने की कोई संभावना है क्या?.चाहें वो लालू प्रसाद की पार्टी हो, अखिलेश यादव की पार्टी हो या सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे की पार्टी हो, इन लोगों में से किसी पर जनता विश्वास नहीं करती कि ये सत्ता में आएंगे. ये बात वे भी जानते हैं इसलिए वे हवाबाजी कर रहे हैं. करने दीजिए."RJD के 'परिवर्तन पत्र' में 1 करोड़ नौकरी देने के वादे पर उन्होंने कहा, "100 करोड़ बोल देते, बोलने में क्या परेशानी है.हाँ एक मॉडल है, जमीन दो और नौकरी लो, वही मॉडल चलेगा क्या?"

Trending news