Lok Sabha Election 2024: मीसा भारती के बयान का तेजस्वी ने किया बचाव, कहा-मुद्दों पर बात करनी चाहिए
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: मीसा भारती के बयान का तेजस्वी ने किया बचाव, कहा-मुद्दों पर बात करनी चाहिए

Lok Sabha Elections 2024: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव अपनी सबसे बड़ी बहन मीसा भारती की एक विवादित टिप्पणी को लेकर पूछे गए सवालों से बचते नजर आए. मीसा ने कहा था कि अगर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) केंद्र की सत्ता से बाहर हुआ तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जेल में होंगे.

(फाइल फोटो)

Patna:Lok Sabha Elections 2024: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव अपनी सबसे बड़ी बहन मीसा भारती की एक विवादित टिप्पणी को लेकर पूछे गए सवालों से बचते नजर आए. मीसा ने कहा था कि अगर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) केंद्र की सत्ता से बाहर हुआ तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जेल में होंगे. सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में मीसा को ऐसी टिप्पणी करते हुए सुना गया. 

मीसा ने कही थी ये बात 

PM मोदी पर निशाना साधते हुए मीसा भारती ने कहा था, "हम MSP लागू करने की बात कर रहे हैं तो उन्हें (प्रधानमंत्री मोदी) इसमें तुष्टिकरण नजर आ रहा है. वह जब भी यहां (बिहार) आते हैं तो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं. अगर देश की जनता ने INDIA गठबंधन को (सरकार बनाने का) मौका दे दिया, तो प्रधानमंत्री मोदी से लेकर भाजपा नेता तक जेल के अंदर बंद होंगे."

भारती की टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे ने कटाक्ष करते हुए कहा, 'किसी ने किसी और के बारे में क्या कहा है, उस पर बोलने की मुझे क्या जरूरत है? हमें मुद्दों पर बात करनी चाहिए.' राज्यसभा सदस्य भारती पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में हैं. मीसा के बयान की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा, पार्टी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद समेत अन्य नेताओं ने आलोचना की. 

मीसा की टिप्पणी को लेकर संवाददाताओं द्वारा कई बार पूछे जाने पर तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर आए एक वीडियो का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए कहा, 'आप लोगों ने (केंद्रीय मंत्री) अमित शाह के सामने हुए प्रदर्शन पर कोई ध्यान नहीं दिया.' तेजस्वी गया जिले के एक वीडियो का जिक्र कर रहे थे जब शाह हेलीपैड से अपनी रैली स्थल की ओर जा रहे थे. वीडियो में प्रदर्शनकारियों को लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव की प्रशंसा में नारे लगाते और अमित शाह की आलोचना करते हुए देखा जा सकता है. 

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news