Pappu Yadav: पप्पू यादव ने पूर्णिया से नामांकन भरने की तारीख बदली, लालू यादव से की ये अपील
Advertisement

Pappu Yadav: पप्पू यादव ने पूर्णिया से नामांकन भरने की तारीख बदली, लालू यादव से की ये अपील

Pappu Yadav News: पप्पू यादव अभी तक कांग्रेस के सिंबल पर ही पूर्णिया से चुनाव लड़ने पर अड़े हुए हैं, लेकिन पूर्णिया में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से राजद उम्मीदवार बीमा भारती के भव्य स्वागत के बाद पप्पू की ये उम्मीद भी टूट चुकी है. 

पप्पू यादव

Pappu Yadav News: बिहार में महागठबंधन के अंदर पूर्णिया लोकसभा सीट को लेकर घमासान शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. सीट शेयरिंग में राजद अध्यक्ष लालू यादव ने इस सीट को अपने पास रख लिया है, जिससे कांग्रेस नेता पप्पू यादव का चुनाव लड़ने का सपना चकनाचूर होता समझ में आ रहा है. वहीं पप्पू यादव ने साफ कहा है कि वह किसी भी हालत में पूर्णिया को नहीं छोड़ सकते हैं. अब वह निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बना रहे हैं. उन्होंने पहले 2 अप्रैल को नामांकन करने की घोषणा की थी. हालांकि, अब इसमें बदलाव कर दिया है. पप्पू यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बताया कि अब वह 2 अप्रैल की जगह 4 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर से लालू यादव से पूर्णिया सीट छोड़ने की अपील की है.

उन्होंने कहा कि देश भर में फैले पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के साथी मेरे जन नामांकन में शामिल होना चाहते हैं, उनकी सुविधा के लिए पूर्णिया की महान जनता द्वारा प्रस्तावित नामांकन तिथि 2 अप्रैल की जगह 4 अप्रैल हो गया है. आप सब इसमें शामिल हो, आशीष दें! बिहार में INDIA गठबंधन के बड़े भाई राजद के प्रमुख आदरणीय लालू जी से पुनः आग्रह है कि वह गठबंधन हित में पूर्णिया सीट पर पुनर्विचार करें, कांग्रेस के लिए छोड़ दें!

ये भी पढ़ें- बिहार के लिए कांग्रेस का चुनावी मैप तैयार! तारिक अनवर, मोहम्मद जावेद को मिल सकता है टिकट

इससे पहले पप्पू यादव पूर्णिया में कांग्रेस की मीटिंग में नहीं पहुंचे थे. इस मीटिंग में पप्पू यादव के नहीं पहुंचने के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो अब निर्दलीय ही चुनाव मैदान में उतर सकते हैं. हालांकि पप्पू यादव अभी तक कांग्रेस के सिंबल पर ही पूर्णिया से चुनाव लड़ने पर अड़े हुए हैं, लेकिन पूर्णिया में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से राजद उम्मीदवार बीमा भारती के भव्य स्वागत के बाद पप्पू की ये उम्मीद भी टूट चुकी है. कांग्रेस जिला अध्यक्ष छोटू सिंह ने कहा कि पप्पू यादव पूर्णिया से चुनाव लड़ रहे हैं, हमें इसकी जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि हम महागठबंधन में शामिल राजद के टिकट से प्रत्याशी बीमा भारती को जिताने का वो प्रयास करेंगे.

Trending news