Purnia Lok Sabha Election 2024: 'RJD के फैसले से आहत हूं', बीमा भारती को सिंबल मिलने पर बोले पप्पू यादव
Advertisement

Purnia Lok Sabha Election 2024: 'RJD के फैसले से आहत हूं', बीमा भारती को सिंबल मिलने पर बोले पप्पू यादव

Purnia Lok Sabha Election 2024: बीमा भारती को पूर्णिया से राजद का टिकट मिलने के बाद पप्पू यादव ने भी दावेदारी पेश की है. पप्पू यादव ने कहा कि दुनिया एक तरफ हो जाए पूर्णिया नहीं छोडूंगा, पूर्णिया की जनता मां- बहनों के दिल में मैं बसा हूं.

पप्पू यादव, नेता, कांग्रेस

Purnia Lok Sabha Election 2024: बिहार में राजद और कांग्रेस के बीच पूर्णिया सीट सियाली नाक की लड़ाई बन गई है. इस सीट को ना कांग्रेस छोड़ना चाहती है और ना राजद. दोनों दल अपना दावा कर रहे है. जहां पप्पू यादव पहले ही पूर्णिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं. वहीं, 27 मार्च दिन बुधवार को लालू प्रसाद यादव ने बीमा भारती को अपनी पार्टी का सिंबल देकर पूर्णिया से प्रत्याशी बना दिया. लालू प्रसाद यादव के इस फैसले पर पप्पू यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने कहा कि मैं राजद के इस फैसले से बहुत आहत हूं. बीमा भारती को पूर्णिया से राजद का टिकट मिलने के बाद पप्पू यादव ने भी दावेदारी पेश की है. पप्पू यादव ने कहा कि दुनिया एक तरफ हो जाए पूर्णिया नहीं छोडूंगा, पूर्णिया की जनता मां- बहनों के दिल में मैं बसा हूं. पप्पू यादव ने फिर दोहराया दुनिया छोड़ दूंगा, लेकिन पूर्णिया नहीं छोडूंगा. पप्पू यादव ने कहा कि अबतक आधिकारिक रूप से इस बारे में कोई सूचना नहीं मिला है. कांग्रेस नेतृत्व जो निर्णय लेंगे. 

दरअसल, बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए महागठबंधन में दरार सामने आई है. एक तरफ कांग्रेस और राजद के बीच सीट बंटवारे को लेकर बातचीत चल रही थी. इसी बीच लालू प्रसाद यादव ने बीमा भारती को पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से राजद का सिंबल देकर कैंडिडेट घोषित कर दिया. अब इस सीट पर सियासी कांग्रेस और राजद के बीच सियासी संग्राम का अखाड़ा बन गया है. 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस और RJD के लिए पूर्णिया में 'पानीपत की लड़ाई', NDA न उठा ले जाए फायदा

27 मार्च, दिन बुधवार को बीमा भारती ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया. बीमा भारती ने इस पोस्ट में लिखा कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मुझ पर भरोसा जताते हुए पूर्णिया से महागठबंधन के प्रत्याशी बनाए जाने के लिए माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित महागठबंधन के सभी वरिष्ठ नेताओं का ह्रदय से आभार और धन्यवाद व्यक्त करती हूं.

Trending news