Purnia Lok Sabha Seat: 'मेरी मां पूर्णिया उनका जमानत जब्त कर जवाब देगी...', आखिर पप्पू यादव ने किस पर साधा निशाना
Advertisement

Purnia Lok Sabha Seat: 'मेरी मां पूर्णिया उनका जमानत जब्त कर जवाब देगी...', आखिर पप्पू यादव ने किस पर साधा निशाना

Purnia Lok Sabha Seat: कांग्रेस नेता पप्पू यादव पूर्णिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए लगातार लालू प्रसाद यादव से गुहार लगाते रहे. मगर, इसका असर नहीं हुआ और 3 अप्रैल, 2024 दिन बुधवार को राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने नामांकन दाखिल किया. इस दौरान तेजस्वी यादव मौजूद रहे. 

पप्पू यादव, नेता, कांग्रेस

Purnia Lok Sabha Seat: बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 में पूर्णिया सीट सबसे हॉट बनी हुई है. इसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है. चर्चा में होने की वजह बना महागठबंधन में सीट बंटवारा, क्योकि पूर्णिया कांग्रेस की परंपरागत सीट मानी जाती है. भले ही वह यहां पर चुनाव नहीं जीत पा रही है, लेकिन इस सीट से कांग्रेस के कैंडिडेट चुनावी मैदान में होते थे. इसी को देखते हुए पप्पू यादव ने अपनी जन अधिकार पार्टी को कांग्रेस में विलय कर दिया और पूर्णिया से चुनाव लड़ने का दावा करने लगे. वहीं, जब राजद और कांग्रेस में सीट बंटवारा हुआ तो यह सीट राजद के पास चली गई और यहां से बीमा भारती महागठबंधन की प्रत्याशी घोषित कर दी गई हैं. लेकिन पप्पू यादव भी चुनाव लड़ने पर अड़े हैं. 

कांग्रेस नेता पप्पू यादव पूर्णिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए लगातार लालू प्रसाद यादव से गुहार लगाते रहे. मगर, इसका असर नहीं हुआ और 3 अप्रैल, 2024 दिन बुधवार को राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने नामांकन दाखिल किया. इस दौरान तेजस्वी यादव मौजूद रहे. 

अब पप्पू यादव ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया. उन्होंने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया और तगड़ा निशाना साधा. पप्पू यादव ने लिखा- 'प्रणाम पूर्णिया सलाम पूर्णिया जोहार पूर्णिया. कल जन नामांकन है सब आशीष देने आएं, पूर्णिया के सम्मान में, आपके आशीर्वाद से पप्पू यादव मैदान में! प्रणाम पूर्णिया से कुछ लोग इतना चिढ़े हैं, उसका अपमान करने के लिए कुछ भी करेंगे। मेरी मां पूर्णिया 26 अप्रैल को उनका जमानत ज़ब्त कर जवाब देगी!'

यह भी पढ़ें: पप्पू यादव की गुहार का लालू यादव पर नहीं हुआ कोई असर, बीमा भारती ने भरा नामांकन

बता दें कि पप्पू यादव इससे पहले भी बिना नाम लिए राजद पर निशाना साध चुके हैं. दरअसल, जब लालू यादव ने पूर्णिया लोकसभा सीट से आरजेडी का टिकट बीमा भारती को दिया था, तब पप्पू यादव ने नाराजगी व्यक्त की थी. पूर्णिया सीट को लेकर पप्पू यादव लगातार कहते है कि 'मर जाएंगे, पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे, पूरी दुनिया एक तरफ हो जाएगी तब भी हम पूर्णिया से अलग नहीं होंगे और ना ही दूर जाएंगे.' 

Trending news