Lok Sabha Election 2024: पप्पू यादव की गुहार का लालू पर नहीं हुआ कोई असर, पूर्णिया सीट से बीमा भारती के नामांकन में पहुंचे तेजस्वी यादव
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: पप्पू यादव की गुहार का लालू पर नहीं हुआ कोई असर, पूर्णिया सीट से बीमा भारती के नामांकन में पहुंचे तेजस्वी यादव

Tejashwi Yadav News: पप्पू यादव के पूर्णिया से नामांकन करने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा अपना दल है. उन्होंने आगे कहा कि गठबंधन की तरफ से बीमा भारती प्रत्याशी हैं और हमें पूरा विश्वास है कि बीमा भारती भारी मतों से चुनाव जीतेंगी.

तेजस्वी यादव-पप्पू यादव

Tejashwi Yadav News: पूर्णिया लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. उनके नॉमिनेशन में राजद नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी पहुंचे. इससे साबित हो गया कि कांग्रेस नेता पप्पू यादव की गुहार और चेतावनी दोनों ही बातों का राजद अध्यक्ष लालू यादव पर कोई असर नहीं हुआ है. पप्पू यादव पूर्णिया से चुनाव लड़ना चाहते थे. वह इस सीट से चुनाव लड़ने का सपना संजोये हुए थे और शायद इसी शर्त को लेकर कांग्रेस में अपनी पार्टी को मर्ज किया था. लेकिन महागठबंधन को लीड कर रहे लालू यादव ने उनके साथ खेला कर दिया और सीट अपने पास रख ली. उन्होंने यहां से जेडीयू से आई बीमा भारती को मैदान में उतारा है. अब उनके नामांकन में तेजस्वी ने शामिल होकर जाहिर कर दिया कि पप्पू यादव की धमकी और अपील दोनों से उनकी पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. 

पप्पू यादव के पूर्णिया से नामांकन करने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा अपना दल है. हमारा अपना गठबंधन है. गठबंधन की तरफ से बीमा भारती प्रत्याशी हैं और हमें पूरा विश्वास है कि बीमा भारती भारी मतों से चुनाव जीतेंगी. तेजस्वी ने इस दौरान केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में बिहार को क्या मिला है. लगातार उनके लोकसभा में सांसद जीत रहे, लेकिन बिहार को कुछ नहीं मिला. प्रधानमंत्री 2014 से वादा कर रहे हैं, लेकिन बेरोजगारी पर कुछ नहीं बोलते हैं. वह 400 सीटों पर बोल रहे हैं पर रोजगार पर नहीं बोलते हैं. तेजस्वी ने पूछा कि प्रधानमंत्री आने वाले समय में बिहार को क्या देंगे, क्या अलग से योजना है. 

ये भी पढ़ें- परिवारवाद पर RJD ने NDA की खोली पोल, देखिए कितने प्रत्याशी संभाल रहे खानदानी राजनीति

राजद नेता ने आगे कहा कि हम लोगों ने वादा किया कि भारत सरकार में जितने भी रिक्त पद हैं, सभी पर हम लोग नौकरी देंगे. हम लोगों ने बिहार में भी करके दिखाया है और देश में भी करके दिखाएंगे. उन्होंने कहा कि किसी मां के लाल में दम नहीं है कि वह संविधान को खत्म कर दे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने परिवारवाद पर एनडीए पर पलटवार करते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी आ रहे हैं. वो लगातार परिवारवाद के बारे में वह बोलते रहे हैं, लेकिन अपनी पहली चुनावी जनसभा की शुरुआत ही परिवारवाद के उम्मीदवार के लिए करेंगे. उनकी कथनी और करनी में भारी अंतर है. 

Trending news