'लगता है हमको फिल्मी दुनिया में जाना पड़ेगा', पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर तेज प्रताप ने ये क्या बोल दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2271208

'लगता है हमको फिल्मी दुनिया में जाना पड़ेगा', पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर तेज प्रताप ने ये क्या बोल दिया

Tej Pratap Yadav News: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भोजपुरी स्टार के चुनाव लड़ने पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अब हम हमको लगता है कि फिल्मी दुनिया में जाना पड़ेगा. क्योंकि वहां वाले चुनाव लड़ने आ रहे हैं. हालांकि, उन्होंने ये बात मजाक के तौर पर कही थी.

तेज प्रताप यादव

Tej Pratap Yadav: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सातवें चरण का चुनाव प्रचार 30 मई दिन गुरुवार को से शोर थम गया. कैंडिडेट वोटर्स को लुभाने कि ले पूरी ताकत लगा दी. इस बीच 29 मई दिन बुधवार को पटना में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला. साथ ही तेज प्रताप यादव ने पवन सिंह के चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा बयान भी दे दिया. हालांकि, तेज प्रताप यादव ने पवन सिंह का नाम नहीं लिया, लेकिन बहुत बड़ी बात कह दी.

तेज प्रताप यादव के साथ मंच पर खेसारी लाल यादव भी थे मौजूद

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज कल फिल्मी दुनिया वाला लोग चुनाव में आ रहा है. लगता है कि अब हमको फिल्म लाइन में जाना पड़ेगा. माना जा रहा है कि यह बयान उन्होंने पवन सिंह के काराकाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने पर दिया. मगर नाम किसी का भी नहीं लिया. हां, इस दौरान मंच पर तेज प्रताप यादव के साथ भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने चिराग पर बोला हमला, कहा- आरएसएस और भाजपा का रंग चढ़ा

मीसा भारती के पक्ष में वोट करने की अपील की

दरअसल, पटना के पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के फुलवारीशरीफ के परसा में राजद प्रत्याशी मीसा भारती के लिए एक जनसभा का आयोजन किया था. इस आयोजन में तेज प्रताप यादव के अलावा भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव भी मीसा भारती के समर्थन में पहुंचे थे. इस सभा में तेज प्रसाद यादव अपने पिता की तरह स्पीच देने की कोशिश कर रहे थे.  तेज प्रताप यादव  लालू यादव के अंदाज में लोगों को संबोधित किया और मीसा भारती के पक्ष में वोट करने की अपील की.

Trending news