'पावर काराकाट से शुरू होता है और काराकाट में खत्म', पवन सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261243

'पावर काराकाट से शुरू होता है और काराकाट में खत्म', पवन सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Pawan Singh News: जनसभा को संबोधित करते हुए भोजपुरी सिनेमा स्टार पवन सिंह ने कहा कि एक पवन सिंह को हराने के लिए कहा जा रहा है कि फलाने आने वाले तो ये आने वाले हैं.

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Karakat Lok Sabha Seat: काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनावी में उतरे पवन सिंह प्रचार में पूरी ताकत झोंक दिए हैं. वह लगातार क्षेत्र में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. जनता के बीच अपनी बात को रखे रहे हैं. पीएम मोदी की तारीफ करने वाले पवन सिंह ने इस बार बिना नाम लिए जमकर निशाना साधा. पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित करते हुए सीधे पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने बगैर नाम लिए कहा कि भाषण देने से और राशन देने हमारा और आपका घर नहीं चलने वाला है.

दरअसल, पवन सिंह पहली बार इतना मुखर होकर बीजेपी के खिलाफ बयान दे रहे हैं. जनसभा को संबोधित करते हुए भोजपुरी सिनेमा स्टार पवन सिंह ने कहा कि एक पवन सिंह को हराने के लिए कहा जा रहा है कि फलाने आने वाले तो ये आने वाले हैं. इसकी वजह है कि पवन सिंह को 22 मई दिन बुधवार को बीजेपी ने पार्टी से बाहर निकाल दिया है. इसके बाद पवन सिंह लगातार अपने विरोधियों पर हमला बोल रहे हैं. इससे पहले वह जब वोट मांगने जाते थे तो किसी के खिलाफ बयानबाजी नहीं करते थे. वह कहते थे मैं विकास करने के नाम पर वोट मांग रहा हूं.

बता दें कि जब बीजेपी ने पवन सिंह को पार्टी से निकाला था तब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखा था- पवन सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा था कि कल भी, महाभारत में अभिमन्यु अकेला था. कृष्ण और पांडव के होते हुये. चक्रव्यूह में घेरकर राक्षसों ने मारा था. आज भी रण में अभिमन्यु अकेला है लेकिन जनता उसके साथ है.

यह भी पढ़ें:पवन सिंह के 20 वचन से टेंशन में NDA और महागठबंधन! पढ़ें एक एक प्वॉइंट

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से प्रत्याशी बनाया था. लेकिन, उन्होंने वहां से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. इसके बाद वह काराकाट क्षेत्र से बतौर निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे हैं.

 

 

Trending news