Rama Singh: RJD का दामन छोड़ चिराग पासवान के साथ हुए रामा सिंह, बोले- अब घर वापसी हुई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2230805

Rama Singh: RJD का दामन छोड़ चिराग पासवान के साथ हुए रामा सिंह, बोले- अब घर वापसी हुई

Bihar Lok Sabha Election 2024: रामा सिंह ने कहा कि हम तो पहले भी इसी पार्टी में साथ रहे हैं. उन्होंने कहा कि दिवंगत नेता रामविलास पासवान के साथ में इस पार्टी को बढ़ाने और बनाने में हमारी अहम भूमिका रही है.

रामा किशोर सिंह

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले लालू यादव को झटका देने वाले रामा किशोर सिंह उर्फ रामा सिंह ने राजद का दामन थोड़कर चिराग पासवान की पार्टी ज्वाइन कर ली है. रामा सिंह ने इसे घर वापसी बताया. लोजपा (रामविलास) ज्वाइन करने के बाद रामा सिंह ने कहा कि हम तो पहले भी इसी पार्टी में साथ रहे हैं. उन्होंने कहा कि दिवंगत नेता रामविलास पासवान के साथ में इस पार्टी को बढ़ाने और बनाने में हमारी अहम भूमिका रही है. हम घर को कुछ देर के लिए छोड़े थे, अब फिर अपने घर को वापस आ गए हैं. हाजीपुर में आयोजित मिलन समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने रामा सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

वहीं इस मौके पर चिराग पासवान ने कहा कि रामा सिंह के पार्टी में शामिल होने पर हमारे पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान आज बहुत खुश होंगे. जिस तरह से रामा सिंह हमारे पिता को मदद करते थे. उसी तरह हमें भी मदद करेंगे. इनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी. बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में वैशाली लोकसभा सीट से लोजपा की टिकट पर रामा सिंह ने राजद के डॉक्टर रघुवंश प्रसाद को चुनाव हराया था. रामा सिंह की पत्नी वीणा देवी महनार विधानसभा से राजद की विधायक हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार में कैसा रहा दो चरणों का मतदान, ट्रेंड से समझिए किसकी तरफ जा रहा चुनाव?

रामा सिंह ने मंगलवार (30 अप्रैल) को ही राजद से इस्तीफा दिया था. राजद से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा था कि राजद की नीति, राजनीतिक दृष्टिकोण से राज्य हित में नहीं है. इस वजह से हमारा जल्दी मोह भंग हो गया. राजद के साथ हमारा वैचारिक मतभेद 30 सालों से रहा है, लेकिन हमने समझा कि राजद की बागडोर अब एक युवा नेता पर है और वहां की व्यवस्थाएं बदली होंगी, लेकिन हमने महसूस किया कि राजद की व्यवस्था पहले से और चौपट हो चुकी है.

Trending news