लालू यादव हिंदू हैं, तो राम विरोधी A राजा का करें विरोध, DMK से नाता तोड़ें: सुशील मोदी
Advertisement

लालू यादव हिंदू हैं, तो राम विरोधी A राजा का करें विरोध, DMK से नाता तोड़ें: सुशील मोदी

बिहार पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अगर लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) हिंदू हैं, तो राम विरोधी ए राजा का विरोध करें और डीएमके से नाता तोड़ें.

सुशील कुमार मोदी

Bihar News: बिहार पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अगर लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) हिंदू हैं, तो राम विरोधी ए राजा का विरोध करें और डीएमके से नाता तोड़ें. बीजेपी नेता (Sushil Kumar Modi) ने कहा कि डीएमके नेता ए राजा ने पार्टी का हिंदू-विरोधी तेवर जारी रखते हुए खुद को राम का शत्रु घोषित किया और भारत को एक राष्ट्र मानने से भी इनकार कर दिया. मगर इस आपत्तिजनक बयान पर राहुल गांधी, लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav), ममता बनर्जी और शरद पवार समेत इंडी गठबंधन के सभी बड़े नेताओं ने चुप्पी साध ली.

बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने कहा कि अगर लालू प्रसाद (Lalu Yadav) हिंदू हैं और श्री राम उनके भी हैं, तो वे ए राजा के बयान का विरोध करें और उनकी पार्टी को गठबंधन से बाहर करायें. उन्होंने (Sushil Kumar Modi) आगे कहा कहा कि जो काम तमिलनाडु में एम के स्टालिन की डीएमके, कर्नाटक में राहुल गांधी की कांग्रेस और पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की टीएमसी कर रही है. वहीं, काम बिहार में लालू प्रसाद का राजद कर रहा है. इन सबों ने अयोध्या के राम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का बहिष्कार किया था.

उन्होंने (Sushil Kumar Modi) कहा कि पिछली महागठबंधन सरकार में राजद कोटे के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने राम चरित मानस की निंदा की थी. राजद के एक नेता ने मंदिर को गुलामी का प्रतीक बताया और तिलक लगाने वाले श्रद्धालुओं पर अमर्यादित टिप्पणी की थी.

यह भी पढ़ें: Nitish Kumar: 7 मार्च को इंग्लैंड जाएंगे सीएम नीतीश कुमार, 12 मार्च को लौटेंगे वापस

सुशील मोदी (Sushil Kumar Modi) ने कहा कि इंडी गठबंधन भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी का विरोध करते-करते सनातन धर्म, श्रीराम और भारतीय राष्ट्र का विरोधी हो गया है. बीजेपी नेता कहा कि इंडी गठबंधन के सभी 26 विपक्षी दल अपने-अपने प्रभाव क्षेत्र में भारत तेरे टुकड़े होंगे का एजेंडा लागू करने में लगे हैं, जबकि भाजपा नेतृत्व वाला एनडीए भारत को विकसित और शक्तिशाली राष्ट्र बनाने के लिए संघर्ष कर रहा है. 

लालू यादव का मोदी पर बयान

बता दें कि लालू प्रसाद यादव ने 3 मार्च, 2024 दिन रविवार को पटना की रैली में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था, 'ये मोदी क्या है मोदी. मोदी कोई चीज है. ये नरेंद्र मोदी आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहा है. तुमको कोई संतान नहीं हुआ, बताओ. ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवार के लिए लोग लड़ रहे हैं. तुम्हारे पास परिवार नहीं है. नरेंद्र मोदी बिल्कुल भी हिंदू नहीं हैं. नरेंद्र मोदी की मांग का निधन हुआ था तो सबने देखा होगा. हमारे यहां रिवाज है कि बेटा केश, दाढ़ी और बाल बनाता है. नरेंद्र मोदी ने क्यों नहीं छिलवाया, बताओ.' 

Trending news