'हम डरने वाले नहीं बल्कि...', सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर तेजस्वी यादव का मोदी सरकार को चैलेंज
Advertisement

'हम डरने वाले नहीं बल्कि...', सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर तेजस्वी यादव का मोदी सरकार को चैलेंज

Tejashwi Yadav on Arvind Kejriwal: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए पर राजनीतिक रूप से मुकाबला करने के बजाय चुनाव में अपने प्रतिद्वंद्वियों से मुकाबला करने के लिए अघोषित आपातकाल लगाने और जांच एजेंसियों और संवैधानिक निकायों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया.

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Tejashwi Yadav on Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च, 2024 को गिरफ्तार कर लिया है. अब इस कार्रवाई के बाद मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रवर्तन निदेशालय के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर 21 मार्च, 2024 दिन गुरुवार को केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी की आलोचना की, बिना नाम लिए पीएम मोदी को चैलेंज किया.

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए पर राजनीतिक रूप से मुकाबला करने के बजाय चुनाव में अपने प्रतिद्वंद्वियों से मुकाबला करने के लिए अघोषित आपातकाल लगाने और जांच एजेंसियों और संवैधानिक निकायों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. तेजस्वी यादव दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ खुलकर सामने आए हैं और प्रतिक्रिया दी.

राजद नेता ने अपने सोशल अकाउंट एक्स पर लिखा, 'दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल जी की गिरफ़्तारी से साफ ज़ाहिर है कि विपक्ष से लोकतांत्रिक तरीके से लड़ने की बजाय बीजेपी जांच एजेंसियों एवं अन्य संवैधानिक संस्थानों की आड़ और पुरजोर मदद से चुनाव लड़ना चाहती है. राजनैतिक, लोकतांत्रिक और संवैधानिक नैतिकता एवं मर्यादाओं को NDA सरकार ने तार-तार कर देश पर अघोषित आपातकाल थोप दिया है. हम सभी मज़बूती से दिल्ली के लोगों की अति लोकप्रिय सरकार के साथ खड़े हैं. जैसा की हम सब ने पटना और मुंबई से खुल कर ऐलान किया था - हम डरने वाले नहीं बल्कि लड़ कर जीतने वाले लोग हैं.'   

यह भी पढ़ें:'इस बार जमुई में बुझ जाएगा चिराग...' अर्चना रविदास ने Chirag Paswan पर साधा निशाना

दरअसल, दिल्ली हाई कोर्ट की तरफ से आप के राष्ट्रीय संयोजक को एजेंसी द्वारा किसी भी दंडात्मक कार्रवाई से सुरक्षा देने से इनकार करने के कुछ घंटों बाद केजरीवाल को ईडी ने गुरुवार रात को उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार कर लिया था

Trending news