Jamui Lok Sabha Election 2024: 'इस बार जमुई में बुझ जाएगा चिराग...' अर्चना रविदास ने Chirag Paswan पर साधा निशाना
Advertisement

Jamui Lok Sabha Election 2024: 'इस बार जमुई में बुझ जाएगा चिराग...' अर्चना रविदास ने Chirag Paswan पर साधा निशाना

Jamui Lok Sabha Election 2024: बिहार में जमुई लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है. जिसको लेकर राजद (RJD) की तरफ से अपने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया गया है. यहां पार्टी मे युवा महिला उम्मीदवार अर्चना रविदास को पार्टी का सिंबल दिया है.

अर्चना रविदास

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में जमुई में राजद का टिकट मिलते ही अर्चना रविदास चुनावी जोश हाई है. वह अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साध रहीं हैं. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव लोकसभा चुनाव लड़ने की हरी झंडी मिलने के बाद अर्चना रविदास ने चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर तगड़ा हमला बोल दिया. उन्होंने कहा कि इस बार जमुई से चिराग बुझ जाएगा. 

जमुई की राजद प्रत्याशी हैं अर्चना रविदास
दरअसल, बिहार में जमुई लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है. जिसको लेकर राजद (RJD) की तरफ से अपने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया गया है. यहां पार्टी मे युवा महिला उम्मीदवार अर्चना रविदास को पार्टी का सिंबल दिया है. अर्चना 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास पहुंचकर लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की  और आशीर्वाद लिया.

यह भी पढ़ें:Bihar: सभी राजनीतिक दलों की 3.64 करोड़ 'शक्ति' पर नजर, जिनका होगा वोटिंग पर असर

अर्चना रविदास ने चिराग पासवान पर निशाना साधा
जमुई के लिए खुद को पूरी तरह से योग्य बताते हुए अर्चना रविवास ने कहा कि इस बार जमुई में चिराग पूरी तरह से बुझना तय है. उन्होंने कहा कि वह खुद जमुई से हैं. यहां की समस्याओं को वह बेहतर समझती हैं. वह चुनाव में जनता के बीच क्षेत्र के चहुंमुखी विकास का मुद्दा लेकर जाएंगी. जहां तक मेरी योग्यता पर सवाल है तो वह चुनाव में लोगों को दिख जाएगा.

यह भी पढ़ें:कभी लालू के राइट हैंड हुआ करते थे पप्पू यादव, सिर्फ एक सवाल ने बढ़ा दी थी दूरियां

बता दें कि राजद प्रमुख लालू यादव की ओर से गया, नवादा, औरंगाबाद और जमुई लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवारों को राजद का सिंबल दे दिया है. गया लोकसभा सीट से कुमार सर्वजीत, नवादा लोकसभा से श्रवण कुशवाहा, औरंगाबाद से अभय कुशवाहा और जमुई लोक सभा से अर्चना रविदास को राजद का सिंबल दिया गया है. इन चारो सीटों पर पहले चरण में मतदान होना है. इन सीटों पर नामांकन की प्रक्रिया भी बुधवार (20 मार्च) से शुरू हो चुकी है.

 

Trending news