बिहारः कैमूर में चेक पोस्ट पर तैनात आरटीओ के साथ लूट, गाड़ी को तोड़ा

कैमूर जिले के मोहनिया समेकित चेक पोस्ट पर ड्यूटी में तैनात आरटीओ ललित दुबे के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है.

बिहारः कैमूर में चेक पोस्ट पर तैनात आरटीओ के साथ लूट, गाड़ी को तोड़ा
कैमूर के मोहनिया चेक पोस्ट पर तैनात डीटीओ के साथ लूट. (प्रतीकात्मक फोटो)

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया समेकित चेक पोस्ट पर ड्यूटी में तैनात आरटीओ ललित दुबे के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जाता है कि 50 की संख्या में आए लोगों ने गाड़ी को घेर कर गाड़ी के शीशे तोड़े, हाथापाई की, उनके पास रखे सीजर के रसीद फाड़ दिए, और दो लाख साठ हजार रुपया लूटकर चलते बने.

आरटीओ ललित दुबे ने बताया कि, मैं और मेरे साथी आरटीओ कुंदन कुमार चेक पोस्ट के पास ओवरलोडेड बालू लदे गाड़ियों को पकड़ रहे थे. तभी एक गाड़ी को छुड़ाने के लिए 5 से 6 की संख्या में लोग आए. जब मैंने उस गाड़ी को नियम संगत छोड़ने की बात कही तो, वह जबरदस्ती छुड़ाने पर अड़ गए. उन्होंने मेरे साथ गाली-गलौज करते हुए हाथापाई करने लगे.

उन्होंने कहा, जब एक व्यक्ति को मैंने गिरफ्तार किया तो बाकी उसके साथी भाग गए. जिसकी सूचना मैं मोहनिया थाने को देते हुए जैसे ही आगे बढ़ा, उसी समय उपवन होटल के पास दस की संख्या में चार चक्का लेकर 50 लोगों ने मेरे गाड़ी को घेर दिया. कई जगह पर गाड़ी क्षतिग्रस्त किया और गिरफ्तार किए गए युवक को अपने साथ जबरदस्ती लेते गए. 

वहीं, जिला परिवहन पदाधिकारी पीके झा ने बताया मैं जिलाधिकारी की बैठक में था फोन पर मुझे जानकारी दी गई. मैं पहुंचा सभी आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया जा रहा है. बहुत कड़ी कार्रवाई होगी. हम लोग सरकार के राजस्व बढ़ाने का काम करते हैं वैसे में हम लोग पर हमला करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा. फिलहाल थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है बहुत जल्द सभी आरोपी गिरफ्तार होंगे.

(रिपोर्टः मुकुल जायसवाल)