Katihar: मिलन के बहाने हुआ धोखा, आशिक ने गर्भवती के साथ खेली खूनी होली
Advertisement

Katihar: मिलन के बहाने हुआ धोखा, आशिक ने गर्भवती के साथ खेली खूनी होली

Katihar Samachar: कटिहार में हत्यारे प्रेमी के चक्कर में युवती की जान चली गई. पहले प्रेमी ने महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाया. फिर गर्भवती हुई प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. 

 

आशिक ने गर्भवती महिला की हत्या की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar: कटिहार के एक गांव में खेत में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवती अपने प्रेमी से मिलने खेत में गई थी जहां प्रेमी ने गर्भवती युवती की हत्या कर दी. दोनों में शादी को लेकर विवाद चल रहा था. घटना के बाद से ही आरोपी युवक और उसका पिता फरार चल रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, कटिहार (Katihar) के बारसोई अनुमंडल में  2 दिन पहले ही दिल्ली से घर लौटे प्रेमी ने देर शाम युवती को फोन कर खेत में बुलाया था. बहुत देर के बात भी जब युवती घर नहीं लौटी तो परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई. इस दौरान परिजनों ने प्रेमी को फोन भी किया लेकिन उसका फोन बंद बता रहा था. अगली सुबह ग्रामीणों ने खेत में युवती के अर्धनग्न शव को देखा. युवती के गले में रस्सी बंधी थी. ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दी और पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई. पुलिस ने युवती की हत्या होने की बात कही है. 

ये भी पढ़े- 3 दिन से लापता छात्र का कूलिंग पाउंड में तैरता मिला शव, 1 दिन पहले हुआ था कुछ ऐसा

वहीं, मृतक युवती के परिजनों ने प्रेमी पर युवती को प्रेम जाल में फंसाकर बलात्कार और हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजनों ने बताया कि युवती गर्भवती थी और दोनों में शादी को लेकर विवाद चल रहा था. इसी विवाद में प्रेमी ने हत्या को अंजाम दिया है. फिलहाल आरोपी युवक और उसके पिता के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. घटना के बाद से ही दोनों बाप-बेटे फरार चल रहे हैं. 

ये भी पढ़े- 15 साल के बच्चे ने रची अपने ही अपहरण की साजिश, कहा-'मुझे कुछ लोग जबरदस्ती कहीं ले जा रहे हैं'

घटना की जानकारी देते हुए SP विकास कुमार (Vikas Kumar) ने बताया कि युवती की हत्या गला दबाकर की गई है. मामला प्रेमप्रसंग (love affair) से जुड़ा हुआ है. शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी युवती के गर्भवती होने और हत्या किए जाने का खुलासा हुआ है. मामले में दोनों अभियुक्त की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है.

(इनपुट-राजीव रंजन)