Madhepura News: सनकी पति ने पत्नी का धड़ से काटा सिर, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2432410

Madhepura News: सनकी पति ने पत्नी का धड़ से काटा सिर, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Madhepura News: मधेपुरा में आरोपी पति अर्जुन शर्मा ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी का सिर काट दिया और फिर उसे लेकर गांव में घूमने लगा. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना श्रीनगर थाना क्षेत्र के पोखरिया टोला वार्ड 2 की है.

 

Madhepura News: सनकी पति ने पत्नी का धड़ से काटा सिर, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Madhepura News: मधेपुरा जिले में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार आरोपी अर्जुन शर्मा ने अपनी पत्नी पूजा देवी (35) का सिर धारदार हथियार से काट दिया और फिर उस सिर को लेकर गांव में घूमने लगा. यह घटना श्रीनगर थाना क्षेत्र के पोखरिया टोला वार्ड 2 की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार सुबह लगभग 7 बजे श्रीनगर थाने के प्रभारी को इस घटना की सूचना मिली. स्थानीय लोगों ने बताया कि अर्जुन शर्मा ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और सिर को धड़ से अलग कर लिया. उसने हत्या के बाद पत्नी के सिर को लेकर गांव में घूमना शुरू कर दिया, जिससे पूरे गांव में दहशत फैल गई.

साथ ही पुलिस को सूचना मिलते ही तुरंत कार्रवाई की गई. मुख्य आरोपी अर्जुन शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद पूजा देवी का शव पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. हत्या में इस्तेमाल किए गए धारदार हथियार (दबिया) को भी बरामद कर लिया गया है. डीएसपी मनोज मोहन ने बताया कि हत्या की इस भयानक घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है ताकि हत्या के पीछे की वजह और अन्य तथ्यों का पता लगाया जा सके.

बता दें कि इस खौफनाक वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. गांव के लोग इस दर्दनाक घटना को देखकर सदमे में हैं. अर्जुन शर्मा ने जिस तरह से अपनी पत्नी की हत्या की और फिर सिर लेकर खुलेआम घूमता रहा, वह घटना ने सभी को स्तब्ध कर दिया है. पुलिस की त्वरित कार्रवाई से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन इस वारदात ने गांव के लोगों में भय और आक्रोश पैदा कर दिया है.

ये भी पढ़िए-  Crime News: नालंदा में मछली पकड़ने को लेकर विवाद, बेटे के सामने पिता की हत्या

 

Trending news