बिहार: बंद बोरे में मिला अधेड़ शख्स का शव, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

बिहार के लखीसराय में एक बंद के घर के अंदर से बोरे में एक अधेड़ शख्स का शव मिला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बिहार: बंद बोरे में मिला अधेड़ शख्स का शव, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
बंद बोरे में मिला शख्स का शव.

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में एक अधेड़ का शव घर से मिला है. अधेड़ का शव बोरी में बंद था. पुलिस ने जिले के कबैया थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 20 में एक मकान से ताला तोड़कर बोरे में बंद शव को बरामद किया.

जानकारी के अनुसार, बैद्यनाथ आईटीआई और विषहरी स्थान के नजदीक मंगलवार को स्थानीय लोगों को दुर्गंध आने लगी, तो उन्होंने दुर्गंध वाले जगह की तलाश की. इसके बाद खोजबीन के दौरान संजीत ठाकुर के मकान से दुर्गंध आने की बात पता चली.

फिर लोगों ने खिड़की को किसी तरह खोला और मोबाइल से कमरे का वीडियो बनाया तो बोरे में कुछ बंद दिखा. इसके बाद वार्ड पार्षद सुरेंद्र मंडल को स्थानीय लोगों ने जानकारी दी और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

इसके बाद कमरे का ताला तोड़ गया तो बोरे में बंद शव देखकर सभी आश्चर्यचकित रह गए. वहीं, घटनास्थल पर कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने दूसरे किराएदार नंदलाल मंडल से पूछताछ शुरू की तो जानकारी मिली कि मृतक अधेड़ और वे दोनों टाउन थाना क्षेत्र के तिलोखर गांव के निवासी हैं.

पुलिस की पूछताछ में नंदलाल ने कहा कि मृतक फेरी लगाकर माला बेचा करता था. साथ ही उसका दामाद बराबर आता था. वहीं, बीते 15 दिनों से कमरा बंद था. नंदलाल ने कहा कि मकान मालिक की कजरा में दुकान थी और वे दूसरी जगह रहते थे. चार कमरों के मकान में दोनों किराएदार ही रहते थे.

इधर, कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने कहा कि अभी घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है, इसलिए कुछ नहीं कहा जा सकता है. जांच के बाद ही सही बात सामने आएगी.