चुनावी दौरा करने झारखंड पहुंचे मनोज तिवारी, गाकर लोगों से की BJP को वोट देने की अपील

मनोज तिवारी आज कोडरमा के सीएम हाई स्कूल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

चुनावी दौरा करने झारखंड पहुंचे मनोज तिवारी, गाकर लोगों से की BJP को वोट देने की अपील
मनोज तिवारी आज कोडरमा के सीएम हाई स्कूल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. (फाइल फोटो)

कोडरमा: बीजेपी सांसद और दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी चुनावी दौरा करने झारखंड पहुंचे. मनोज तिवारी आज कोडरमा के सीएम हाई स्कूल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

मनोज तिवारी हेलीकॉप्टर से सभा स्थल पहुंचे. इस मौके पर बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता नेता और स्थानीय लोग मौजूद थे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा कि राज्य सरकार ने पिछले 5 सालों में विकास के कई ऐसे कार्य की है जो बरसों से अधूरे थे. 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि 19 सालों के कई बार मुख्यमंत्री बदले लेकिन स्थिर सरकार को एक बार फिर मौका देकर फिर से डबल इंजन की सरकार बनाएं. लोगों को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी गाना गाकर भी लोगों का मनोरंजन किया.

मनोज तिवारी ने गाना गाकर ना सिर्फ लोगों का एंटरटेनमेंट के जरिए लोगों से 12 दिसंबर को कोडरमा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव के समर्थन में वोट देने की अपील की.