घोषणा पत्र को लेकर दिल्ली में BJP की बैठक, सुशील मोदी और संजय पासवान भी हुए शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar488360

घोषणा पत्र को लेकर दिल्ली में BJP की बैठक, सुशील मोदी और संजय पासवान भी हुए शामिल

 इस बैठक में बिहार से सुशील मोदी और विधान परिषद सदस्य संजय पासवान भी शामिल हुए.

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी का संकल्प पत्र बनाने वाली समिति की पहली बैठक.

पटना : देश की राजधानी दिल्ली में आयोजित भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक के समाप्त होते ही शीर्ष नेतृत्व भी चुनावी मोड में आ गया है. इसलिए बिना देरी किए ठीक अगले ही दिन गृह मंत्री और पार्टी के कद्दावर नेता राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में गठित संकल्प पत्र बनाने वाली समिति की पहली बैठक बुलाई गई. इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल हुए.

संकल्प पत्र में तमाम ऐसे मुद्दों को शामिल किया जाएगा, जिनके आधार पर बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से वोट मांगेगी. इस समिति में देश के विभिन्न राज्यों से कुल 20 नेताओं को शामिल किया गया है.

बीजेपी कार्यालय में हुई संकल्प पत्र बनाने वाली समिति की पहली बैठक में पार्टी के महासचिव राम माधव भी शामिल हुए. इस बैठक में बिहार से सुशील मोदी और विधान परिषद सदस्य संजय पासवान भी शामिल हुए. ज्ञात हो कि इस समिति में बिहार से तीन नेताओं को जगह दी गई है. सुशील मोदी और संजय पासवान के अलावा इस कमेटी में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को भी जगह दी गई है. साथ ही बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव भी इसमें शामिल हैं.

ज्ञात हो कि दिल्ली में दो दिनों तक हुए राष्ट्रीय परिषद की बैठक में बिहार बीजेपी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, वित्त मंत्री अरुण जेटली सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत का मंत्र दिया.