close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फंदे में झूलते पिता के शव को 3 दिनों से नोंच-नोंच कर खा रहा था विक्षिप्त बेटा

झारखंड के पलामू जिले में दिल दहला देनेवाला मामला सामने आया है. जहां एक विक्षिप्त बेटा अपने पिता के शव को तीन दिनों से खा रहा था. 

फंदे में झूलते पिता के शव को 3 दिनों से नोंच-नोंच कर खा रहा था विक्षिप्त बेटा
पलामू में विक्षिप्त बेटा अपने पिता के शव को खा रहा था.

पलामूः झारखंड के पलामू जिले में दिल दहला देनेवाला मामला सामने आया है. जहां एक विक्षिप्त बेटा अपने पिता के शव को तीन दिनों से खा रहा था. जब लाश से दुर्गंध आने लगी तो आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के अंदर दिल दहला देनेवाला मंजर दिखा.

घटना पांकी थाना के डंडार गांव की है जो एक सुदूरवर्ती गांव है. सुरेश मोची नाम के व्यक्ति की मौत तीन दिन पहले ही हो गई थी. उसका शव घर में ही फंदे से झूल रहा था. मानसिक रूप से विक्षिप्त बेटा शव को नोंच-नोंच कर तीन दिनों से खा रहा था. जब शव की दुर्गंध आस-पास फैली तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस जब मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई तो वह मंजर दिल दहला देनेवाला था. घर में सुरेश की शव फंदे से लटक रही थी और उसका विक्षिप्त बेटा उसे नोंच-नोंच कर खा रहा था.

बताया जाता है कि सुरेश काफी परेशान था. उसने घर के स्थितियों और कलह से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक, दिसंबर 2018 में उसकी पत्नी अपने देवर की हत्या कर फरार हो गई. जबकि एक बेटा बाहर काम करता है और एक बेटी की शादी हो गई थी. और एक बेटी को पत्नी लेकर फरार हो गई.

सुरेश अपने विक्षिप्त बेटे के साथ ही रहता था. लेकिन उसने आत्महत्या कर ली. वहीं, घर में कुछ भी खाने को नहीं था. इसलिए विक्षिप्त बेटे ने शव को नोंच-नोंच कर खाना शुरू कर दिया. बताया गया कि घर में खाने का कोई समान नहीं मिला है.

बहरहाल, इस घटना ने इलाके में सनसनी मच गई है. जबकि यह के झकझोरने वाली घटना है. अब पुलिस इस मामले को कैसे जांच करेगी अभी इस पर विचार किया जा रहा है.