झारखंडः साहेबगंज में नाबालिग छात्रा को अपराधियों ने किया अगवा, पिता ने धर दबोचा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar549885

झारखंडः साहेबगंज में नाबालिग छात्रा को अपराधियों ने किया अगवा, पिता ने धर दबोचा

साहिबगंज में स्कूली नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. अपराधियों ने छात्रा को जबरन गाड़ी में अगवा कर उसके साथ गलत हड़कत की.

साहिबगंज में स्कूली छात्रा से जबरदस्ती की गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

साहेबगंजः झारखंड के साहिबगंज में स्कूली नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. अपराधियों ने छात्रा को जबरन गाड़ी में अगवा कर उसके साथ गलत हड़कत की. वहीं, पीड़ित छात्रा के परिवारवालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि, पिता ने साहस दिखा कर अपराधी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है.

साहिबगंज के नगर थाना क्षेत्र के सकरूगढ़ गैस गोदाम इलाके में सोमवार एक स्कूली नाबालिग छात्रा को स्कॉर्पियो गाड़ी में अगवा कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया. हालांकि, अभी पीड़िता का मेडिकल जांच होना बाकी है. इस घटना की प्राथमिकी नगर थाना साहिबगंज में दर्ज कराई गई.

पीड़िता के पिता के अनुसार उनकी पुत्री की अगवा की सूचना उन्हें मोबाइल पर मिली जिसके बाद उन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर बच्ची को बचाने के लिए गाड़ी को घेर लिया और गाड़ी के शीशे को तोड़कर अपनी बच्ची को गाड़ी से निकला और अपराधी युवक को भी पिता ने धर दबोचा और ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस के हवाले कर दी.

छात्रा के पिता ने बताया कि युवक के तीन चार साथी के साथ उनकी हाथापाई भी हुई और उनके पास से 2 लाख रुपये भी उन लोगों ने निकाल लिया. घटना की पूरी कहानी पीड़िता ने भी अपनी जवानी बताई की किस प्रकार स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा अपने साइकिल से स्कूल जा रही थी इस बीच स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार तीन लड़कों ने उसे धर दबोच कर गाड़ी के अंदर बैठा लिया उसके बाद थोड़ी दूर पर पार्किंग में लगाकर एक को छोड़कर बाकी सभी लोग गाड़ी से उतर गए.

इसके बाद एक युवक छात्रा के साथ जबरदस्ती करने लगा इस बीच वह चीखती चिल्लाती रही, लेकिन उसकी आवाज किसी ने नहीं सुनी. लेकिन बच्ची की अगवा की बात सुनकर पीड़िता के पिता उसे बचाने के लिए वहां पहुंचते हैं. पुलिस अधीक्षक एचपी जनार्दन ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही, वही तीन आरोपियों में से दो आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है.