सहरसा में दिखा बदमाशों का तांडव, रंगदारी नहीं देने पर स्कूल संचालिका के साथ मारपीट

सहरसा में दिखा बदमाशों का तांडव, रंगदारी नहीं देने पर स्कूल संचालिका के साथ मारपीट

बदमाशों द्वारा मारपीट में घायल स्कूल संचालिका को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

सहरसा में दिखा बदमाशों का तांडव, रंगदारी नहीं देने पर स्कूल संचालिका के साथ मारपीट

सहरसा : बिहार के सहरसा में हथियारों से लैस बाइक सवार बदमाशों का तांडव देखने को मिला. रंगदारी नहीं देने पर एक प्राइवेट स्कूल के संचालक के साथ मारपीट भी की. बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की. घटना शनिवार शाम तकरीबन पौने पांच बजे सदर थाना क्षेत्र के शिवपुरी ढाला स्थित केरला बोर्डिंग स्कूल की है.

बदमाशों द्वारा मारपीट में घायल स्कूल संचालिका को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, बदमाशों द्वारा किए गए मारपीट और फायरिंग की सारी वारदात स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

आधे दर्जन से ज्यादा की संख्या में बदमाश आते हैं और उसके बाद स्कूल संचालक के साथ बेल्ट से मारपीट शुरू कर देते हैं. सीसीटीवी कैमरे में हथियार निकाल कर खुलेआम फायरिंग भी करते नजर आ रहे हैं. हालांकि तस्वीरों में कुछ लोग बीच बचाव भी करते नजर आ रहे हैं. घटना के बाद कुछ लोग बाइक पर सवार होकर तो कुछ पैदल ही चलते बने.

घटना को लेकर पीड़ित स्कूल संचालिका और उसके पति ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के सियाराम चौक का रहने वाला शशि कुमार बीते कई दिनों से डेढ़ लाख रुपये रंगदारी मांग कर रहा था. उन्होंने रंगदारी देने से इनकार कर दिया. दोनों इस मुद्दे को लेकर आस-पास के कुछ लोगों से मिले थे. वहां भी बदमाशों ने दोनों के साथ मारपीट की. वहां से दोनों पति-पत्नी बचते-बचाते किसी तरह अपने स्कूल आ गए.

इस दौरान स्कूल संचालिका बाहर खड़ी थी जबकि उसके पति अंदर कमरे में थे. अचानक तकरीबन आधे दर्जन से ज्यादा की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने बाहर खड़ी स्कूल संचालिका के साथ मारपीट शुरू कर दिए. इतना ही नहीं फायरिंग कर दहशत भी फैला दिया. इसके बाद सभी मौके से फरार हो गए. जाते-जाते बदमाशों ने स्कूल की संचालिका के पास से 35 हजार रुपये भी छीन लिए. घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस अस्पताल पहुंचकर पीड़िता का बयान दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है.

Trending news