बिहार: मुजफ्फरपुर में मचा बवाल, उपद्रवियों ने कई घरों को किया आग के हवाले
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar650058

बिहार: मुजफ्फरपुर में मचा बवाल, उपद्रवियों ने कई घरों को किया आग के हवाले

उपद्रवियों ने कई घरों और गाड़ियों में आग लगा दी. जिसमें कई ग्रामीण घायल भी हुए हैं. बता दें की आपसी विवाद को लेकर एक ही पट्टीदार के दो गुटों में भाड़ी जमकर पत्थरबाजी हुई और कई घरों में आग लगा दी गई.

उपद्रवियों ने कई घरों और गाड़ियों में आग लगा दी.

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र के बारमतपुर में भारी बवाल हुआ है. उपद्रवियों ने कई घरों और गाड़ियों में आग लगा दी. जिसमें कई ग्रामीण घायल भी हुए हैं. बता दें की आपसी विवाद को लेकर एक ही पट्टीदार के दो गुटों में भाड़ी जमकर पत्थरबाजी हुई और कई घरों में आग लगा दी गई.

एसएसपी, एसपी और कई थानों की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची. दरअसल मामला ये था कि पिछले साल गांव के एक दबंग परिवार कि लड़की गांव के ही एक लड़के के साथ भाग गई थी.

दोनों ने अपनी मर्ज़ी से शादी कर ली इसको लेकर लड़की के परिजनों ने लड़के वालों के ऊपर लड़की के अपहरण का केस दर्ज करवाया था. मुकदमा तो चला लेकिन अदालत में लड़की ने कहा की उसका अपहरण नही हुआ था. वह अपनी मर्जी से लड़के के साथ रह रही है.

लोकिन लड़की के परिजन नाराज़ थे. बुधवार की शाम लड़की के परिजनों ने सैकड़ो लोगो के साथ लड़के वालों के घर पर धाबा बोल दिया. घर और आस पड़ोस के लोगों को जमकर पीटा. साथ ही कई घरों में आग लगा दी. वहीं, सूचना मिलते ही एसएसपी,एसपी,कई थानों की पुलिस,दल बल के साथ मौके पर पहुंची. आक्रोशित लोगों को शांत कराया.