close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंगेर: भूमि विवाद में दो पक्षों ने जमकर की मारपीट, 7 महिलाएं घायल

कुमारपुर गांव निवासी गोपाल शर्मा व अजित गोस्वामी के बीच तीन डिसमिल जमीन को लेकर कई वर्षो से विवाद चल रहा था. 

मुंगेर: भूमि विवाद में दो पक्षों ने जमकर की मारपीट, 7 महिलाएं घायल
यह घटना बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुमारपुर गांव की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में भूमि विवाद में दो पक्षों में लाठी डंडे व तेज धार हथियार के साथ जमकर मारपीट की गई. इस मारपीट में दोनों पक्षों की सात महिलाओं समेत तीन अन्य लोग घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज के सदर अस्तपताल में कराया गया. वहीं, गंभीर स्थिति में घायल एक महिला सहित दो अन्य को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मायागंज अस्तपताल भेजा गया. यह घटना बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुमारपुर गांव की है. 

दरअसल मामला है की कुमारपुर गांव निवासी गोपाल शर्मा व अजित गोस्वामी के बीच तीन डिसमिल जमीन को लेकर कई वर्षो से विवाद चल रहा था. जिसको लेकर दोनों पक्षों ने बरियारपुर प्रखंड के अंचलाधिकारी को आवेदन दिया था जिसके बाद अंचलाधिकारी ने दोनों पक्षों के लोगों को 6 जून को जमीन का नापी का आदेश दिया था.

आदेश देने के बाद भी दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी जमीन का नापी नहीं की जिसके बाद अंचलाधिकारी ने 15 जून को फिर से जमीन नापी का आदेश दिया. वहीं, आज एक पक्ष के अजित गोस्वामी ने जमीन पर बने घर पर मरम्मत का कार्य कर रहा था जिसका विरोध गोपाल शर्मा ने किया. 

मामला इतना बढ़ा की दोनों पक्षों के परिवार के लोग लाठी डंडे और धारधार हथियार से एक दूसरे पे हमला कर दिया. जिसमे एक पक्ष गोपाल शर्मा सहित सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गया. वही दूसरा पक्ष अजित गोस्वामी के परिवार की तीन महिला व एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही बरियारपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को सदर अस्तपताल में भर्ती कराया और मामले की छानबीन में जुट गई है.